comscore
News

नोकिया 9 PureView इन दो वायरलैस एसेसरीज के साथ हो सकता है लॉन्च

स्मार्टफोन पेंटा कैमरा सेटअप यानी पांच रियर कैमरा सेचअप के साथ आ सकता है, जिसमें PureView ब्रांडिंग हो सकती है।

HMD Global Nokia branded wireless charging accessoies

Image: Wireless Power Consortium (WPC)


HMD Global के लिए यह साल काफी बीजी जा रहा है। कंपनी ने बजट स्मार्टफोन से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन तक कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब कंपनी एक और नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है। एेसी खबर है कि कंपनी जल्द ही अपना एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 9 PureView स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। स्मार्टफोन को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन पेंटा कैमरा सेटअप यानी पांच रियर कैमरा सेचअप के साथ आ सकता है, जिसमें PureView ब्रांडिंग हो सकती है। PureView ब्रांडिंग नोकिया के 2012 में लॉन्च हुए पॉप्यूलर स्मार्टफोन नोकिया 808 PureView के बाद से ही स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए एक हॉलमार्क बन गया था।

अब एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक एेसा हो सकता है कि HMD Global नोकिया 9 PureView में वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट दे सकती है। GizmoChina की रिपोर्ट के मुताबिक, दो नए नोकियो-ब्रांडेड वायरलैस चार्जर अॉनलाइन स्पॉट किए गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये दोनों चार्जर वायरलैस पावर कंसोर्टियम (WPC) की वेबसाइट में सर्टिफिकेशन मिलने के बाद लिस्ट हुए हैं। चार्जर बाकी समान्य वायरलैस चार्जर की तरह ही दिखाई देते हैं। इनमें से एक चार्जर का शेप डिस्क जैसा है और यह मॉडल नंबर DT-10W के साथ लिस्ट किया गया है। मॉडल नंबर से पता चलता है कि चार्जर 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

दूसरा वायलैस चार्जर एक पोर्टेबल वायरलैस चार्जर है। यह मॉडल नंबर DT-500 के नाम से लिस्ट किया गया है और यह रेंटेंग्यूलर शेप के पावरबैंक जैसा दिखाई देता है। और इसमें एक Type-A और एक Type-C पोर्ट दिखाई देता है। इसमें साइड में एक पावर बटन भी दिया गया है।

  • Published Date: October 26, 2018 11:30 AM IST