comscore दुनिया के पहले  5 कैमरे वाले फोन के लॉन्च में हो रही है देरी, ये है वजह... | BGR India
News

दुनिया के पहले  5 कैमरे वाले फोन के लॉन्च में हो रही है देरी, ये है वजह...

नोकिया का यह आने वाला स्मार्टफोन पहला ऐसा फोन हो सकता है जिसमें पांच रियर कैमरे दिये जाएंगे। 

  • Published: December 10, 2018 10:23 AM IST
nokia-9-pureview

नोकिया का आने वाला स्मार्टफोन Nokia 9 PureView  के लॉन्च में देरी हो सकती है। एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है। WinFuture.de. की रिपोर्ट में कहा गया है कि कैमरे की समस्या के चलते दुनिया का पहला पांच कैमरे वाला स्मार्टफोन देरी से लॉन्च हो सकता है। इस रिपोर्ट का कहना है कि Nokia 9 PureView स्मार्टफोन 2019 में लॉन्च हो सकता है। नोकिया का यह आने वाला स्मार्टफोन पहला ऐसा स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें पांच रियर कैमरे दिये जाएंगे।

यह स्मार्टफोन एचएमडी ग्लोबल का पहला फोन होगा जिसमें  PureView ब्राडिंग होगी जो कि इससे पहले ऑरिजन नोकिया फोन्स में देखी जाती थी। एचएमडी ग्लोबल के जर्मनी के मार्केटिंग हेड Britta Gerbracht का कहना है कि नोकिया 9 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च में देरी हो सकती है।  Britta Gerbracht का कहना ह ैकि कंपनी अपने नेक्स्ट टॉप मॉडल के क्वालिटी पर फोकस कर रही है। अभी इस फोन की कैमरा क्वालिटी जरूरी स्तर पर नहीं पहुंची है, ऐसे में यह स्मार्टफोन के लॉन्च में अभी देरी हो सकती है।

बता दें कि नोकिया ने पिछले महीने भारत में नोकिया 7.1 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। आज कंपनी अपना नया स्मार्टफोन नोकिया 8.1 भारत में लॉन्च करने जा रही है। नोकिया 9 प्योरव्यू स्मार्टफोन में हेक्सागोनल शेप में  पांच कैमरे होंगे। इसमें ड्युल-टोन्ड एलईडी फ्लैश दी जाएगी। इस फोन में 5.9 इंच की  QHD डिस्प्ले दी जा सकती है।

You Might be Interested

Nokia 9

49690

Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm’s Snapdragon 835 Processor
13 MP + 2 MP dual Camera
  • Published Date: December 10, 2018 10:23 AM IST