comscore
News

Nokia 9 PureView की तस्वीरें एक बार फिर हुई अॉनलाइन स्पॉट

हाल ही में स्मार्टफोन के एक केस की इमेज सामने आई थी, जिसमें पांच होल दिए गए थे।

nokia-9-pureview-dummy-image-leak-npu

Image: NPU


साल का आखिरी महीना शुरू हो गया है और अब नोकिया 9 PureView नाम का स्मार्टफोन ट्रैंड करना शुरू हो गया है। HMD Global का यह अपकमिंग स्मार्टफोन अफवाहों में बना हुआ है। इसके अफवाहों में बने रहने की एक वजह यह है कि HMD Global इस स्मार्टफोन में पांच रियर कैमरे दे सकता है। हाल ही में स्मार्टफोन के बैक कवर भी लीक हुआ था, जिसमें पांच होल दिए गए थे।

अब स्मार्टफोन की कुछ नई तस्वीरें अॉनलाइन लीक हुई हैं, जिससे नोकिया 9 PureView की डिस्प्ले के बारे में काफी जानकारी मिलती है। NPU द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों में स्मार्टफोन की डिस्प्ले को साफ तौर पर बिना नॉच के देखा जा सकता है। नोकिया 9 PureView की ये तस्वीरें नोकिया 9 कवर मेकर के जरिए सामने आई है।

तस्वीरों में स्मार्टफोन का ग्लास प्रोटेक्टर और बैक कवर भी दिखाई दिए हैं। नोकिया 9 PureView के बारे में पहले से खबरें हैं कि स्मार्टफोन के रियर में पांच कैमरा सेटअप होगा। इसके साथ ही इसमें एक LED फ्लैश भी दिया गया है।

हाल ही में स्मार्टफोन के एक केस की इमेज सामने आई थी। इस केस को अमेजन में देखा गया था। केस में पांच होल दिए गए है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन पेंटा कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है। कुछ रिपोर्ट ने दावा किया है कि HMD Global नोकिया 9 PureView को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एेसा कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के साथ साथ कुछ अन्य डिवाइस के लॉन्च के लिए HMD Global 5 दिसंबर को दुबई में एक लॉन्च इवेंट आयोजित कर सकता है। कुछ दिनों पहले कंपनी ने रिटेलर्स को नोकिया 9 और 8.1 के लिए कुछ एसेसरीज भी भेजी थी।

  • Published Date: December 2, 2018 2:53 PM IST