comscore
News

देखें, Nokia 9 PureView का हाई-रिज्यूलेशन 360- डिग्री वीडियो

एचएमडी ग्लोबल के इस फोन के बैक में दिए जाएंगे 5 कैमरे।

nokia-9-pureview

HMD ग्लोबल का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन आ रहा है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Nokia 9 के नाम से आएगा। पिछले महीने आए एक लीक रिपोर्ट का कहना था कि एचएमडी ग्लोबल के इस नए Nokia 9 PureView स्मार्टफोन के बैक में 5 कैमरे दिए जाएंगे। हालांकि, अभी इस फोन को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

इस स्मार्टफोन का हाल ही में रेंडर और 360 डिग्री वीडियो भी सामने आया था। इस स्मार्टफोन के हाई-रिज्यूलेशन रेंडर और 360 डिग्री वीडियो को प्रोफेलक टिपस्टार स्टीव एच. (@OnLeaks) ने क्रिएट किया है। Nokia 9 PureView  स्मार्टफोन के रेंडर और वीडियो में पेंटा-कैमरा सिस्टम को दिखाया गया था। यह फीचर इस स्मार्टफोन के बैक में होगा।

इससे पहले के लीक में बताया गया था कि इस स्मार्टफोन का कैमरा सिस्टम hexagonal लेआउट फीचर के साथ आएगा। इसमें 4 लैंस, एलईडी प्लैश असेंबल होगा। जबकि, पांचवां लेंस मिडल में होगा। रियर पैनल के मिडल में नोकिया का लोगो दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन के फ्रंट की बात करें तो इसमें लार्ज नॉन-नॉच डिस्प्ले दी जाएगी।

इसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9  हो सकता है। इस फोन के राइट में पावर बटन एवं वॉल्यूम रोकर दिया जाएगा। जबकि, बॉटम में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और सिंगर ग्रील दी जाएगी। इसमें 3.5 एमएम ऑडियो पोर्ट दिया जाएगा।

You Might be Interested

Nokia 9
Android 7.1.1 Nougat
Qualcomm’s Snapdragon 835 Processor
13 MP + 2 MP dual Camera
  • Published Date: November 6, 2018 1:24 PM IST
  • Updated Date: November 6, 2018 1:25 PM IST