comscore
News

लॉन्च से पहले लीक हुई पांच रियर कैमरों वाले नोकिया 9 PureView की तस्वीरें, 24 फरवरी को होगा पेश

इसमें 18:9 का एक्सपेक्ट रेश्यो दिया गया है।

  • Published: February 11, 2019 11:11 AM IST
Nokia 9 Pureview leak NPU 1

Image Credit: NPU


ॉनोकिया 9 PureView पिछले साल के आखिरी कुछ महीनों से काफी चर्चा में रहा है। स्मार्टफोन कुछ दिनों में MWC 2019 में पेश किया जाएगा, जो कि Barcelona में आयोजित किया जाता है। नोकिया ने अपना एक इवेंट 24 फरवरी को आयोजित किया है, जिसमें इस स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन दुनिया का पहला छह कैमरों वाला स्मार्टफोन होगा, जिनमें से एक कैमरा आगे और पांच कैमरा पीछे दिए गए हैं। अब, इवेंट से कुछ दिन पहले नोकिया Nokia 9 PureView की कुछ तस्वीरें लीक हुई है, जिसमें फोन में दिया गया पेंटा कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है।

इन नई लाइव तस्वीरों से यह बात एक बार फिर से कंफर्म हो जाती है कि यह स्मार्टफोन पांच कैमरों के सेटअप के साथ आएगा। जिनमें से पांच कैमरा होंगे और एक LED फ्लैश होगा। इसमें एक ऑटोफोकस सेंसर भी होगा, जो स्मार्टफोन को सबजेक्ट के ऊपर जल्द से जल्द फोकस करने पर मदद करेगा।

स्मार्टफोन को सामने से देखने पर पता चलता है कि इसमें 18:9 का एक्सपेक्ट रेश्यो दिया गया है। इसके अलावा इसमें डिस्प्ले के ऊपर टॉर राइट में नोकिया की ब्राेंडिंग भी दी गई है। इसमें टॉप में बीचों बीच स्पीकर ग्रिल भी दी गई है।

स्पेसिफिकेशंस के मामले में पिछली कुछ रिपोर्ट्स की माने तो नोकिया 9 PureView स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ आ सकता है और इसमें 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज होगी। हाल ही में आए एक लीक के मुताबिक, स्मार्टफोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। इसमें ड्यूल सिम स्लॉट, ब्लूटूथ, GPS और Wi-Fi भी होगा। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ आ सकता है।

  • Published Date: February 11, 2019 11:11 AM IST