comscore 5 रियर कैमरे वाला Nokia 9 PureView अब ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध
News

5 रियर कैमरे वाला Nokia 9 PureView अब ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध

Nokia 9 PureView अब भारत के सभी ऑफलाइन रिटेलर्स पर भी उपलब्ध हो गया है। इस स्मार्टफोन को भारत में इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन पहले ही Flipkart और Nokia website पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। अब आप इसे ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं। इस फोन की यूएसपी इसमें दिया गया पेंटा लेंस कैमरा सेटअप है।

Nokia 9 Pureview Qualcomm Camera main

Nokia 9 PureView अब भारत के सभी ऑफलाइन रिटेलर्स पर भी उपलब्ध हो गया है। इस स्मार्टफोन को भारत में इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन पहले ही Flipkart और Nokia website पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। अब आप इसे ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं। इस फोन की यूएसपी इसमें दिया गया पेंटा लेंस कैमरा सेटअप है। Nokia 9 PureView में QHD+ screen and Snapdragon 845 SoC दिया गया है।

Nokia 9 PureView price in India, launch offers

Nokia 9 PureView को भारत में 49,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। Pinelabs terminals से इसे HDFC Bank credit and debit card से खरीदने पर 10% डिस्काउंट मिलेगा। HDFC कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन पर भी 10% कैशबैक मिल रहा है। ये दोनों ऑफर 31 अगस्त तक उपलब्ध है। इसके अलावा 9,999 रुपये वाले Nokia 705 Earbuds भी लिमिटिड पीरियड के लिए फ्री दिए जा रहे हैं। Nokia 9 PureView मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Nokia 9 PureView Specification

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो कंपनी ने इसमें 5.99- इंच की OLED डिस्प्ले दी है। इस फोन का रेज्यूलेशन QHD+ है। ये डिस्प्ले Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन के साथ आती है। बता दें कि ये स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 845 चिपसेट के साथ आता है जिसमें 6GB RAM और 128GB स्टोरेज दे सकती है। ये फोन In-Display फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।
कंपनी का दावा है कि ये IP67 रेटिंग के साथ आता हो जो कि इस फोन को वाटर और डॉस्ट रजिस्टेंट बनाता है। कंपनी ने  इसमें 3,320mAh की बैटरी दी है जो कि Qi वायरलैस चार्ज को सपोर्ट करता है। कंपनी के दूसरे स्मार्टफोन्स की तरह Nokia 9 PureView स्मार्टफोन Google के Android One प्रोग्राम के तहत Android 9 Pie पर रन करते हैं।

कंपनी ने Nokia 9 PureView में पीछे की ओर 12मेगापिक्सल के पांच कैमरे लगाए हैं। इसके साथ फोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोटोग्राफी के एक्सपीरिएंस को बेहतर करने के लिए कंपनी ने इस फोन में नेक्सट जनरेशन Pro कैमरा ऐप भी दिया है। इस फोन की डिस्प्ले 5.99 इंच क्वॉड एचडी + जिसे कंपनी ने नोकिया PureDisPlay का नाम दिया है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 845 SoC और 6GB रैम से लैस है। नोकिया का नया फोन IP67 रेटिंग के साथ आता है, मतलब ये फोन वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस है।

  • Published Date: July 17, 2019 1:15 PM IST