comscore
News

NOKIA ने डिलीट किया ट्वीट- नहीं ला रहा है गेमिंग स्मार्टफोन

रेजर के बाद आसुस, शाओमी, हुवावे और जे़डटीई ने भी अपने गेमिंग स्मार्टफोन उतारे हैं।

nokia-2-front

नोकिया गेमिंग स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। नोकिया ही नहीं बल्कि कई कंपनियां इस वक्त अपने-अपने गेमिंग स्मार्टफोन पर काम कर रही हैं। कई कंपनियों ने गेमिंग स्मार्टफोन उतारे भी हैं। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि गेमिंग स्मार्टफोन आने वाले वक्त में कितने अहम होने वाले हैं। रेजर ने सबसे पहले अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन मार्केट में उतारा था।

रेजर के बाद आसुस, शाओमी, हुवावे और जे़डटीई ने भी अपने गेमिंग स्मार्टफोन उतारे हैं। जीएसएमएरिया की रिपोर्ट के मुताबिक, नोकिया गेमिंग स्मार्टफोन के लिए मेजर मोबाइल लेबल के साथ साझेदारी कर सकता है।

नोकिया ने ट्वीट करके गेमिंग स्मार्टफोन लाने की जानकारी दी है। कंपनी ने 18 सितंबर को इस गेमिंग स्मार्टफोन का टीजर जारी किया था। यह टीजर 10 सेकेंड का था और इसमें गेमिंग सीन्स दिखाए गए थे। लेकिन, अब इस ट्वीट को हटा लिया गया है। नोकिया ने ट्वीट को डिलीट कर दिया है। गेमिंग स्मार्टफोन की जगह नोकिया अब NOKIA 5.1 PLUS स्मार्टफोन के कीमत का खुलासा करेगा।

इस स्मार्टफोन के कीमत का खुलासा 24 सिंतबर को किया जाएगा। इससे पहले तक कहा जा रहा था कि नोकिया गेमिंग स्मार्टफोन लाने के लिए सैमसंग की राह पर चल रहा है और इसके लिए वो किसी गेम कंपनिया या नए गेम के साथ साझेदारी कर सकता है। लेकिन अब साफ हो गया है कि नोकिया अभी गेमिंग स्मार्टफोन नहीं ला रहा है।

  • Published Date: September 20, 2018 9:16 AM IST
  • Updated Date: September 20, 2018 9:55 AM IST