comscore 5 बैक कैमरों के साथ आ रहा Nokia N73 स्मार्टफोन, मिल सकता है 200MP मेन कैमरा
News

5 बैक कैमरों के साथ आ रहा Nokia N73 स्मार्टफोन, मिल सकता है 200MP मेन कैमरा

लीक रिपोर्ट में नए Nokia N73 स्मार्टफोन का रेंडर भी लीक किया हुआ है, जिससे फोन का डिजाइन देखने को मिला है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह 5 रियर कैमरा सेंसर से लैस फोन देखने में कैसा लगेगा।

  • Published: May 9, 2022 5:44 PM IST
Nokia N73

Nokia जल्द ही 5 बैक कैमरा सेंसर से लैस फोन मार्केट में लेकर आने वाली है, जिसकी जानकारी लेटेस्ट रिपोर्ट में सामने आई है। रिपोर्ट की मानें, तो इन 5 बैक कैमरा सेंसर में एक सेंसर 200MP का होगा। यह कंपनी का कैमरा सेंट्रिक फोन होगा, जिसका नाम Nokia N73 हो सकता है। बता दें, इस नाम से कंपनी ने साल 2006 में भी एक फोन लॉन्च किया था। Also Read - 5,050mAh की तगड़ी बैटरी के साथ Nokia G21 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

चीनी न्यूज वेबसाइट CNMO के एक आर्टिकल के जरिए Nokia N73 स्मार्टफोन लॉन्च की जानकारी मिली है, जिसके मुताबिक यह एक कैमरा सेंट्रिक फोन होगा। इस फोन में कंपनी बैक पैनल पर 1 नहीं.. 3 नहीं… 4 नहीं… बल्कि 5 कैमरे देने वाली है। इस आर्टिकल में एक रेंडर को भी किया गया है, जिससे फोन का डिजाइन देखने को मिला है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह 5 रियर कैमरा सेंसर से लैस फोन देखने में कैसा लगेगा। Also Read - Nokia G21 भारत में इस दिन होगा लॉन्च, मिलेगी 5,050mAh की तगड़ी बैटरी

Nokia N73 के रेंडर्स में दिखी डिजाइन की झलक

रेंडर में फोन ब्लैक कलर ऑप्शन में है, उम्मीद की जा सकती है कि लॉन्चिंग के समय कंपनी इस फोन में अन्य कलर ऑप्शन को यूजर्स के लिए पेश करेगी। इसके अलावा, फोन में कर्व्ड एजेस भी देखे गए हैं। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन फोन के दाएं किनारे पर हैं। सबसे खास बात फोन के बैक पर पांच रियर कैमरा सेंसर्स और 2 LED फ्लैश दिए गए हैं। Also Read - धूम मचाने आया Nokia C2 2nd Edition, 7 हजार से कम कीमत वाले इस धाकड़ फोन में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Nokia N73 में मिलेगा 200MP का कैमरा सेंसर

साथ ही रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि नए Nokia N73 स्मार्टफोन में 200MP का Samsung ISOCELL HP1 कैमरा दिया जाएगा। यह फोन साल 2022 के सेकेंड हाफ में लॉन्च हो सकता है।

आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है कि Nokia के 5 रियर कैमरा सेंसर वाले फोन की जानकारी ऑनलाइन सामने आई हो। इससे पहले भी कई बार खबरों में सामने आ चुका है कि कंपनी जल्द ही 5 बैक कैमरे वाला यानी पैंटा रियर कैमरा सेटअप लेकर आने वाली है।

इन सब के अलावा, फिलहाल कंपनी ने इससे जुड़ी किसी प्रकार की ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है। उम्मीद की जा सकती है कि कंपनी जल्द ही इसके फीचर्स व डिजाइन से पर्दा उठाएगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 9, 2022 5:44 PM IST



new arrivals in india