comscore
News

अब Nokia स्मार्टफोन पर मिलेंगे सस्ते इंश्योरेंस और एक्सटेंडिड वारंटी प्लान

एक साल का लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन प्लान 549 से 1,549 रुपये के बीच की कीमत पर उपलब्ध है।

nokia-phones-smartphones-6.1-plus

Image: Servify.in


HMD Global ने आज यानी 22 नवंबर को भारत मे अपनी स्मार्टफोन रेंज के लिए इंश्योरेंस की घोषणा की है। कंपनी ने Servify के साथ साझेदारी की है, जिसके तहत कंपनी 399 रुपये की शुरुआती कीमत में अपने स्मार्टफोन के लिए इंश्योरेंस दे रही है।

कंज्यूमर के पास नोकिया स्मार्टफोन की खरीद पर तीन तरह के इंश्योरेंस चुनने का अॉप्शन होगा। यह तीनों प्लान नोकिया की स्टैंडर्ड वारंटी के खत्म हो जाने के बाद 12 महीनों की Servify वारंटी के साथ आते हैं।

HMD Global के Vice President Ajey Mehta का कहना है “हम अपने स्मार्टफोन को हर जगह ले जाते हैं। नोकिया ब्रांड रिलायबिलिटी और भरोसे के लिए जाना जाता है और कंपनी यह भरोसा Servify के साथ साझेदारी कर अफोर्डेबल इंश्योरेंस प्लान और एक्सटेंडिड वारंटी देकर और अधिक बढ़ाना चाहती है। हम भारत में कंपनी के फैंस से लगातार बात कर रहे थे और हमें विश्वास है कि यह पहल उन्हें अपने स्मार्टफोन को प्रोटेक्ट रखने में बहुत मदद करेगी।”

नोकिया स्मार्टफोन की खरीद पर ग्राहकों को इन इंश्योरेंस को चुनने का मौका मिलेगा। यह इंश्योरेंस आपके स्मार्टफोन को लिक्विड डैमेज और एक्सिडेंट से हुए डैमेज से प्रोटेक्ट करता है। इसके बाद आता है स्क्रीन प्रोटेक्शन प्लान। यह प्लान स्क्रीन डैमेज प्रोटेक्शन देता है। दोनों ही प्लान को स्मार्टफोन की खरीद के 15 दिनों के अंदर खरीदा जा सकता है।

आखिर में नोकिया ग्राहकों के पास डिवाइस के लिए एक्सटेंडिड वारंटी खरीदने का अॉप्शन भी है। इस एक्सटेंडिड वारंटी को डिवाइस की खरीद के 365-दिनों के अंदर खरीदा जा सकता है। इसको Nokia.com/phones, Nokia मोबाइल सपोर्ट एेप और Servify.in के जरिए खरीदा जा सकता है। एक साल का लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन प्लान 549-1,549 रुपये के बीच आएगा। यह कीमत स्मार्टफोन की कीमत के ऊपर डिपेंड करती है।

  • Published Date: November 22, 2018 4:23 PM IST