comscore
News

Nokia ने नए X-सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च को किया टीज, हो सकता है नोकिया X7

HMD ग्लोबल ने 11 अक्टूबर को भारत में एक इवेंट भी आयोजित किया है।

Nokia X7 teaser main

इस साल की शुरुआत में HMD ग्लोबल ने नई X सीरीज स्मार्टफोन्स को पेश किया था। ये स्मार्टफोन नॉच डिस्प्ले के साथ आते थे। यह X सीरीज सिर्फ चीन की मार्केट में ही उपलब्ध कराई जाती है। इस सीरीज में नोकिया X6 और नोकिया X5 शामिल है। इन स्मार्टफोन के चीन की मार्केट में लॉन्च होने के बाद इन्हें ग्लोबल मार्केट में नोकिया 6.1 प्लस और नोकिया 5.1 प्लस के नाम से लॉन्च किया गया था। अब नोकिया ने एक नए X सीरीज के स्मार्टफोन को टीज किया है।

कंपनी ने एक टीजर पोस्ट किया है जहां कंपनी ने इस नए X सीरीज स्मार्टफोन को 16 अक्टूबर को लॉन्च करने का हिंट दिया है। स्मार्टफोन को नोकिया X7 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है, एेसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि मार्केट में इस सीरीज में नोकिया X5 और नोकिया X6 पहले से मौजूद हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में नोकिया 7.1 प्लस के नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

टीजर की तस्वीर में देखा जा सकता है कि स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा दिया गया है जिसमें Carl ZEISS अॉप्टिक होगा। स्मार्टफोन का कैमरा सेटअप काफी हद तक पिछले साल लॉन्च किए नोकिया 7 प्लस की तरह ही दिखाई देता है।

स्मार्टफोन में दिया गया LED फ्लैश नोकिया 7 प्लस के मुकाबले राइट साइड रखा गया है। फिलहाल स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। HMD ग्लोबल ने 11 अक्टूबर को भारत में एक इवेंट आयोजित किया है और अफवाहों की माने तो कंपनी इस दिन भारत में नोकिया 7.1 और नोकिया 7.1 प्लस को लॉन्च कर सकती है।

  • Published Date: October 10, 2018 9:36 AM IST