comscore नोकिया X5 चीन से बाहर के मार्केट में भी होगा लॉन्च | BGR India
News

नोकिया X5 चीन से बाहर के मार्केट में भी होगा लॉन्च

नोकिया X5 ग्लोबली नोकिया 5.1 प्लस के नाम से लॉन्च हो सकता है।

nokia-x5-renders-leaked

नोकिया ने कुछ समय पहले चीन की मार्केट में अपने Nokia X5 को लॉन्च किया था, जिसके बाद से इसके ग्लोबल लॉन्च को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।  वहीं, अब इस डिवाइस के ग्लोबली लॉन्च को लेकर जानकारी सामने आई है। Also Read - Nokia 5.4 की कीमत लॉन्च से पहले ऑस्ट्रेलियन साइट पर हुई रिवील, जानें फीचर्स

Also Read - Nokia 5.4 जल्द होगा लॉन्च, डिजाइन, कलर और स्पेसिफिकेशन्स आएं सामने

सामने आई जानकारी में यह बात कंफर्म हो गई है कि यह फोन चीन से बाहर लॉन्च होगा और यह जानकारी खुद नोकिया के प्रॉडक्ट मैनेजर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी है। Also Read - Nokia 5.1 के लिए आज रोल आउट होगा Android 10 अपडेट

कुछ दिन पहले HMD ग्लोबल के प्रॉडक्ट मैनेजर Juho Sarvikas, ने नोकिया X5 की घोषणा एक ट्विट के जरिए की थी। उसके बाद एक फॉलोअर ने ये सवाल किया कि “क्या यह स्मार्टफोन चीन से बाहर उपलब्ध कराया जाएगा”, इस बात का जवाब देते हुए Juho ने कंफर्म किया है कि यह फोन चीन से बाहर उपलब्ध कराया जाएगा।

https://twitter.com/sarvikas/status/1019558623071088641

ऊपर दिए ट्विट पोस्ट में जो लोग Juho के इस ट्विट को समझ नहीं पा रहे हैं उन्हें बता दें कि juho ने नोकिया X6 के लॉन्च के वक्त एक Poll चलाया था, जिसमें X6 के ग्लोबली लॉन्च को लेकर हां या न में सवाल किया गया थ। इसमें ज्यादातर लोगों ने हां कहा था। लेकिन इस बार Juho ने यह कंफर्म कर दिया है कि नोकिया X5 के ग्लोबल लॉन्च के लिए किसी प्रकार का Poll नहीं किया जाएगा।

इस बात से यह उम्मीद की जा रही है कि नोकिया X5 को ग्लोबली जल्द लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल इस डिवाइस के भारत में लॉन्च को लेकर कोई अलग जानकारी नहीं दी गई है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 23, 2018 10:00 AM IST
  • Updated Date: July 23, 2018 10:14 AM IST


You Might be Interested

Nokia X5
Android 8.1 Oreo
MediaTek Helio P60 SoC
13MP with f/2.0 aperture

new arrivals in india

Best Sellers