comscore Geekbench पर दिखाई दिया Nokia X71, सामने आई ये स्पेसिफिकेशंस | BGR India
News

Geekbench पर दिखाई दिया Nokia X71, सामने आई ये स्पेसिफिकेशंस

पिछली कुछ रिपोर्ट की मानी जाए तो कंपनी इस डिवाइस को 2 अप्रैल को ताइवान में लॉन्च कर सकती है।

Nokia 8.1 Plus main

Source: 91mobiles


HMD Global का अपकमिंग स्मार्टफोन Nokia X71 पॉप्युलर बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench में देखा गया है। नई लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस का भी पता चला है। लिस्टिंग के मुताबिक, Nokia X71 क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 660 AIE के साथ आएगा। इसमें 6जीबी रैम होगी और यह एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करेगा। डिवाइस का एंड्रॉइड 9 पाई के साथ आना कोई हैरानी की बात नहीं है, क्योंकि डिवाइस एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा है। एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा होने का मतलब है कि स्मार्टफोन को लेटेस्ट एंड्रॉइड अपडेट जल्द से जल्द मिलेगी।

इस लिस्टिंग को सबसे पहले MSP ने देखा था। आपको बता दें कि हाल ही में HMD Global ने डिवाइस के लॉन्च के लिए इनवाइट्स भी भेजें थे। लिस्टिंग के मुताबिक, डिवाइस को सिंगल-कोर टेस्ट में 1,455 स्कोर और मल्टि-कोर टेस्ट में 5,075 स्कोर मिला है।

पिछली कुछ रिपोर्ट की मानी जाए तो कंपनी इस डिवाइस को 2 अप्रैल को ताइवान में लॉन्च कर सकती है। इसके ताइवान में लॉन्च होने के बाद ऐसा हो सकता है कि कंपनी इसे आने वाले कुछ महीनों में भारत समेत कई अन्य देशों में भी लॉन्च करे।

You Might be Interested

Nokia X71
Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 660 SoC
Triple - 48MP + 8MP + 5MP

फिलहाल इस बारे में किसी प्राकर की जानकारी नहीं मिली है कि कंपनी इसे Nokia X71 के नाम से लॉन्च करेगी या इसे इंटरनेशनल मार्केट में कोई अन्य नाम दिया जाएगा। पिछली कुछ रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को इंटरनेशनल मार्केट में नोकिया 8.1 Plus के नाम से लॉन्च कर सकती है, लेकिन हालिया रिपोर्ट में इसे Nokia 6 (2019) या Nokia 6.2 बताया गया है।

  • Published Date: March 31, 2019 10:59 AM IST