comscore Made in India होगा Nothing Phone (1), कीमत हो सकती है कम
News

Made in India होगा Nothing Phone (1), कीमत हो सकती है कम

Nothing Phone (1) को ग्लोबली 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर मनु शर्मा ने कंफर्म किया है कि भारतीय यूजर्स की डिमांड को देखते हुए इसे भारत में मैन्युफैक्चर किया जाएगा।

Nothing Phone (1) Pre-booking

Nothing Phone (1) को भारत में ही मैन्युफैक्चर किया जाएगा ताकि यूजर्स की डिमांड को पूरी जा सके। साथ ही, फोन की कीमत भी बजट में हो। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट मनु शर्मा ने यह कंफर्म किया है। मनु शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से कई रिपोर्ट को रीट्वीट किया है, जिसमें इसे भारत में बनाए जाने की बात कही जा रही है। Also Read - Nothing Phone (1) का ऑफिशियल फर्स्ट लुक आया सामने, Flipkart पर हुआ लिस्ट

पिछले सप्ताह एक टिप्स्टर योगेश बरार ने भी क्लेम किया था कि Nothing Phone (1) को भारत में मैन्युफैक्चर किया जाएगा। मनु शर्मा ने ट्विटर पर यह कंफर्म किया है कि इसे तामिलनाडु के प्लांट में बनाया जाएगा और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए बेचा जाएगा। हालांकि, अप्रैल में फोन के अनाउंसमेंट के समय ही कंपनी ने यह कंफर्म कर दिया था कि इसे Flipkart के जरिए बेचा जाएगा। Also Read - Nothing Phone (1): प्री-बुकिंग से लॉन्च डेट तक की पूरी डिटेल, 8GB RAM, 45W फास्ट चार्जिंग, और 50MP कैमरा होने की उम्मीद

Nothing Phone (1) को ग्लोबली 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। भारतीय समय के अनुसार रात 8:30 बजे यह इवेंट आयोजित किया जाएगा। फोन की लॉन्चिंग करीब आते ही इसके बारे में कई नए लीक्स सामने आ रहे हैं। लीक रिपोर्ट में फोन के प्री-ऑर्डर और डिस्काउंट ऑफर की डिटेल भी लीक हो चुकी है। हालांकि, कंपनी की तरफ से फोन के किसी भी फीचर को रिवील नहीं किया गया है।

कीमत होगी कम?

ऐसा माना जा रहा है कि Made in India डिवाइस होने की वजह से इसकी कीमत कम हो सकती है। साथ ही, कंपनी द्वारा फोन के इंपोर्ट में लगने वाले खर्चे को भी कम किया जा सकता है। भारतीय स्मार्टफोन बाजार में बजट से साथ-साथ मिड और अपर मिड रेंज में काफी कम्पीटिशन है, जिसे ध्यान में रखते हुए कंपनी इस फोन की कीमत रख सकती है।

कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर मनु शर्मा ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में और ज्यादा जानकारी रिवील नहीं की है। ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही है कि Nothing Ear (1) की तरह ही इसमें भी ट्रांसपैरेंट बॉडी मिल सकता है। Nothing Phone (1) में 6.55 इंच का FHD+ OLED डिस्प्ले मिलेगा जिसका रेजलूशन 1080 x 2400 पिक्सल हो सकता है।

इस फोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 या Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर मिल सकता है। यह 8GB तक RAM और 128GB तक स्टोरेज सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में 4,500mAh की बैटरी के साथ-साथ वायर्ड और वायरलेस फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन मिल सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 14, 2022 8:46 AM IST



new arrivals in india