comscore Nothing Phone 1 Listed on Flipkart With Qualcomm Processor Could Soon Launch in India | Nothing Phone (1) फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट, जल्द भारत में होगा लॉन्च
News

Nothing Phone (1) फ्लिपकार्ट पर हुआ लिस्ट, जानें कब होगा लॉन्च

Nothing Phone (1) Listed on Flipkart: पिछले महीने आयोजित ऑनलाइन इवेंट में कंपनी ने अपने पहले फोन लाने की घोषणा की थी। Nothing Phone (1) के नाम से आने वाले इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon का प्रोसेसर दिया जाएगा।

Nothing-Phone-1

Image: Flipkart



Nothing Phone (1) के बारे में पिछले महीने घोषणा की गई थी, इस फोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। Nothing Phone (1) को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किया गया है। इस फोन में Qualcomm का प्रोसेसर मिलेगा। हालांकि, लिस्टिंग में फोन के फीचर्स की डिटेल्स नहीं दी गई है। Also Read - Vivo के धांसू स्मार्टफोन पर 2000 रुपये का डिस्काउंट, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ मिलता है 32MP का सेल्फी कैमरा

इस स्मार्टफोन की घोषणा के तुरंत बाद ही। कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर ‘Coming Soon’ की डिटेल्स के साथ कंपनी के इन्वेस्टर आदि की डिटेल्स शेयर की है। पिछले महीने आयोजित ऑनलाइन इवेंट में कंपनी ने अपने पहले फोन लाने की घोषणा की थी। Also Read - Apple iPhone खरीदने का शानदार मौका, Flipkart Big Saving Days Sale में मिल रही छूट

Nothing Phone (1) के नाम से आने वाले इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon का प्रोसेसर दिया जाएगा। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में भी Qualcomm का लोगो देखा जा सकता है। फोन के लिए कंपनी ऑपरेटिंग सिस्टम Nothing OS तैयार कर रही है। Also Read - 108MP कैमरा, 60MP सेल्फी, 128GB स्टोरेज और फास्ट चार्जिंग वाले Infinix Zero 20 पर धांसू ऑफर, 624 रुपये महीना देकर लाएं घर

बता दें साल 2020 में Carl Pei ने Nothing कंपनी की घोषणा की थी। कार्ल पे OnePlus और OPPO के साथ एसोसिएटेड रह चुके हैं। कंपनी पहले ही भारतीय बाजार में Nothing Ear (1) ब्लूटूथ ईयरबड्स उतार चुकी है।

क्या होंगे फीचर्स?

Nothing Phone (1) के फीचर्स की बात करें तो कंपनी के ईयरबड्स की तरह ही इसके डिजाइन में यूनिकनेस देखने को मिल सकती है। अपने पहले फोन की घोषणा के दौरान कंपनी ने कहा था कि Nothing Phone (1) में इस्तेमाल होने वाला ऑपरेटिंग सिस्टम काफी स्मूद होगा और ऐप्स को आसानी से नेविगेट किए जा सकेंगे।

Nothing Phone 1 Annouced

Image Credit: Nothing

यही नहीं, कंपनी के यूजर्स से वादा किया है कि Nothing Phone (1) में तीन साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट्स और 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे। इस फोन के कैमरे, बैटरी, डिस्प्ले आदि के बारे में कंपनी ने जानकारी रिवील नहीं की है। आने वाले दिनों में कंपनी फोन के फीचर्स भी टीज कर सकती है।

इसके अलावा कंपनी के पहले स्मार्टफोन में मिलने वाले Nothing OS में यूजर्स को AirPods और  Tesla जैसे थर्ड पार्टी प्रोडक्ट्स का भी सपोर्ट मिलेगा। Nothing Phone (1) की फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग दर्शाती है कि आने वाले कुछ दिनों में इस फोन को भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published Date: April 13, 2022 2:32 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.