comscore Nothing Phone 1 आज से करें प्री-ऑर्डर, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
News

Nothing Phone 1 आज से करें प्री-ऑर्डर, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Nothing Phone 1 एक जुलाई 2022 यानी आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर इसका टीजर दिखाई दे रहा है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Nothing-Phone-1-front

Nothing Phone 1 की लॉन्च डेट जैसे-जैसे पास आती जा रही है, वैसे-वैसे फोन की चर्चाएं भी काफी बढ़ती जा रही है। 12 जुलाई नथिंग कंपनी अपना यह पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन की बिक्री भारत में भी होगी। इस वजह से कंपनी ने काफी पहले ही अपने फोन को फ्लिपकार्ट पर टीज कर दिया था। Also Read - Nothing Phone 1 की पहली सेल आज, इन ऑफर्स के साथ सस्ते में खरीदें फोन

Nothing Phone 1 का प्री-ऑर्डर आज से भारत में शुरू हो गया है। फ्लिपकार्ट पर कल शाम ही एक नया टीज पोस्टर दिखाई दिया, जिसमें लिखा है कि Nothing Phone 1 का प्री-ऑर्डर 1 जुलाई से शुरू होगा। आइए, जानते हैं कीमत और फीचर्स के बारे में। Also Read - Nothing phone (1) के डिस्प्ले में आई खराबी, यूजर्स कर रहे शिकायत

प्री-बुकिंग शुरू

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते कंपनी ने अपने कुछ लिमिटेड अर्ली कस्टमर्स के लिए इनविटेशन कोड सिस्टम रिलीज किया था, जिसके जरिए यूजर्स को प्री-ऑर्डर पास मिलने की बात कही कही गई थी। Also Read - Nothing Phone (1) को टक्कर देने आ गया Something! कम कीमत में मिलेगा हूबहू डिजाइन

इस सिस्टम के जरिए यूजर्स को इनवाइट मिलने के बाद नोटिफिकेशन आता है और फिर उन्हें 2000 रुपये देकर पास खरीदना होता है। यह जमा राशि रिफंडेबल होती है। इस पास को खरीदने के लिए यूजर्स के पास 30 जून, 2022 तक का वक्त है।

प्री-ऑर्डर पास खरीदकर यूजर्स प्री-ऑर्डर ऑफर का लाभ उठा पाएंगे। साथ ही स्पेशल ऑफर के तहत Nothing Phone (1) एक्सेसरीज पा सकेंगे। अब देखना होगा कि कल से कंपनी यूजर्स को प्री-ऑर्डर करने का मौका देती है या नहीं। हालांकि फ्लिपकार्ट के टीजर के मुताबिक तो यूजर्स कल से इस फोन को प्री-ऑर्डर कर पाएंगे। हमने अपने पिछले आर्टिकल में इस फोन के लीक स्पेसिफिकेशन्स और संभावित कीमत के बारे में भी जानकारी दी है।

Nothing Phone (1) के फीचर्स

Nothing Phone (1) में 6.55 इंच का OLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए दोनों साइड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिलेगा। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 778G+ 5G प्रोसेसर पर का करेगा। फोन की बॉडी एल्युमीनियम की होगी और इसके बैक पैनल में ट्रांसपैरेंट पैनल दिया जाएगा।

इसके अलावा फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। इसके प्राइमरी कैमरे में f/1.8 अपर्चर वाला सेंसर दिया जाएगा। साथ ही, यह डुअल इमेज स्टेब्लाइजेशन को सपोर्ट करेगा। फोन के कैमरे से 4K क्वालिटी की वीडियो 60fps पर रिकॉर्ड की जा सकेगा। यही नहीं, यह HDR को भी सपोर्ट करेगा। इसके कैमरे सेंसर में 114 डिग्री का फील्ड-ऑफ-व्यू मिलेगा।

नथिंग का पहला फोन Nothing OS के साथ आएगा जो Android 12 पर बेस्ड होगा। साथ ही, फोन में 4,500mAh की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। फोन के पहले सामने आए लीक के मुताबिक, यह 8GB RAM और 256GB तक स्टोरेज सपोर्ट के साथ आ सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 30, 2022 8:46 PM IST
  • Updated Date: July 1, 2022 8:50 AM IST



new arrivals in india