comscore
News

Nubia भारत में अगले महीने Red Magic 3 स्मार्टफोन, Alpha Smartwatch और नूबिया Pods को करेगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इन डिवाइस को 19 मई को लॉन्च कर सकती है।

nubia-foldable-flexible-device

Image Credit: Nubia


चाइनीज कंपनी Nubia ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह मई में भारत में तीन डिवाइसों को पेश करेगी। हालांकि कंपनी ने अभी तक स्पेसिफिक डेट का खुलासा नहीं किया है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इन डिवाइस को 19 मई को लॉन्च कर सकती है। कंपनी भारत में Nubia Red Magic 3, flexible Nubia Alpha smartwatch और Nubia Pods को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने Alpha smartwatch और Nubia Pods wireless earbuds को इस साल Mobile World Congress (MWC) में पेश किया था। कंपनी ने अभी तक Nubia Red Magic 3 गेमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं किया है, लेकिन नूबिया के जनरल मैनेजर Ni Fei ने पहले ही वीबो के जरिए स्मार्टफोन की छह स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कर दिया है।
कंपनी का अपकमिंग डिवाइस Qualcomm’s Snapdragon 855 chipset और 12जीबी रैम के साथ आ सकता है। इस हैंडसेट को बाकी गेमिंग स्मार्टफोन से हाई रिफ्रेश रेट मिला है। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,800mAh की बैटरी दी जा सकती है।

इस स्मार्टफोन की सीधी टक्कर Razer Phone 2 से होगी। Red Magic 3 एयर और लिक्विड ड्यूल कूलिंग सिस्टम के साथ आएगा, जो हाई एंड गेम्स खेलने के दौरान स्मार्टफोन को हीट होने से बचाएगा। इसके अलावा इसमें न्यू 4D shock vibration motor और DTS 7.1 3D Surround साउड होगा। कंपनी इसके अलावा इवेंट में अपनी स्मार्टवॉच को भी लॉन्च कर सकती है। डिवाइस में 4-inch flexible OLED डिस्प्ले होगा जिसका रिजॉल्यूशन 960×192 पिक्सल्स का होगा। इसके अलावा इसमें Snapdragon Wear 2100 SoC के साथ 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन होगा।

Nubia Alpha में  500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा इसमें 5-megapixel 82-degree वाइड एंगल सेंसर और स्पीकर होगा। यह वॉच 4G कनेक्टिविटी को eSIM के जरिए सपोर्ट करेगी। साथ ही यह वॉटर रेसिस्टेंट भी होगी। इवेंट में Nubia Pods wireless ईयरबड को भी लॉन्च किया जा सकता है जो Bluetooth 5.0, Qualcomm aptX audio और AAC HD के साथ आएंगे। चीन में इसकी कीमत CNY 799 है, जो भारतीय रुपये  में  8,200 रुपये होेते हैं।

  • Published Date: April 11, 2019 1:41 PM IST