comscore Nubia अपना अगला Gaming Phone Red Magic 4 भारत में इसी साल करेगा लॉन्च
News

Nubia अपना अगला गेमिंग स्मार्टफोन Red Magic 4 भारत में इसी साल करेगा लॉन्च

Nubia India के Vice President का कहना है कि हम भारत में बढ़ती गेमिंग इंडस्ट्री में गेमिंग स्मार्टफोन मार्केट के लीडर बनने की तैयारी कर रहे हैं।

nubia red magic 3

Nubia Red Magic 4: केवल दुनिया के दूसरे देशों में ही नहीं, बल्कि अब भारत में भी मोबाइल गेमिंग इंडस्ट्री में बेहतरीन बदलाव देखने को मिल रहे हैं। यही कारण है कि अब मोबाइल कंपनियां भी भारत में एक के बाद एक गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। हाल ही में Nubia ने अपना लेटेस्ट Red Magic 3 Gaming Smartphone भारत में लॉन्च किया है और अब खबर है कि कंपनी इस स्मार्टफोन का अगला वर्जन Nubia Red Magic 4 भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आशचर्य की बात यह है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को इसी साल लॉन्च कर सकती है।

Nubia India के Vice President ( E-Commerce Business), Pan Forrest ने IANS से बात करते हुए बताया है कि (हिंदी अनुवाद) “हम भारत में बढ़ती गेमिंग इंडस्ट्री में गेमिंग स्मार्टफोन मार्केट के लीडर बनने की तैयारी कर रहे हैं। गेमिंग इंडस्ट्री बेहतरीन तरीके से बढ़ रही है और इस बात से गेमिंग फैन्स भी अच्छे से वाकिफ है। इस बात को ध्यान में रखते हुए हम मार्केट में मौजूद अपने गेमिंग स्मार्टफोन का अगला वर्जन इस साल के खत्म होने से पहले भारत में लॉन्च करेंगे।”

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स हैं कि भारत में गेमर्स हर हफ्ते लगभग सात घंटे ऑनलाइन गेमिंग में लगा रहे हैं। इतना ही नहीं, लगभग 23.4 प्रतिशत प्लेयर्स हर हफ्ते सात घंटों से ज्यादा समय और 11.4 प्रतिशत प्लेयर्स 12 घंटों से ज्यादा समय ऑनलाइन गेमिंग में गुजार रहे हैं। यह जानकारी हाल ही में US बेस्ड क्लाउट सर्विस प्रोवाइडर Limelight Networks ने शेयर की थी।

बात करें Nubia के मौजूदा Red Magic 3 की तो कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन को 35,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। यह गेमिंग स्मार्टफोन एक्टिव कूलिंग फैन के साथ आता है और इसमें 8K recording का फीचर है। फोन में Qualcomm flagship Snapdragon 855 SoC, बड़ी डिस्प्ले है। Nubia ने अपने गेमिंग स्मार्टफोन को तीन कलर में पेश किया है। इनमें Black, Red और Camouflage कलर शामिल हैं।

Camouflage कलर वेरिएंट सिर्फ 12 GB रैम वेरिएंट में मौजूद रहेगा। इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसका बेस मॉडल 8 जीबी रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 35,999 रुपये है। फोन का हाई-एंड वेरिएंट 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 46,999 रुपये है।

You Might be Interested

nubia Red Magic 3

35999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 855 SoC
48MP
  • Published Date: June 20, 2019 9:59 AM IST