comscore
News

Nubia Red Devil Mars Edition गेमिंग स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें क्या हैं खास फीचर्स

स्मार्टफोन में डेडिकेटिड हार्डवेयर बटन दिया है जो गेम्स के दौरान काम आएगा।

nubia red devil mars edition

Image Credit: Weibo


पिछले साल मार्केट में Razer Phone के आने के बाद कई एंड्रॉइड OEMs ने अपने खुद के गेमिंग स्मार्टफोन्स को फंकी डिजाइन और दमदार हार्डवेयर के साथ पेश किया है। वहीं, अब इस सेगमेंट में Nubia ने Red Devil Mars Edition स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया है। यह डिवाइस Nubia के Red Magic gaming स्मार्टफोन का ही अपग्रेडेड वेरिएंट है जो कि इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था।

Nubia का यह सेकंड-जनरेशन गेमिंग स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद Razer Phone 2 और Xiaomi Black Shark Helo को टक्कर देगा। कंपनी ने डिवाइस में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ 10GB रैम का कॉम्बिनेशन दिया है।

गेमिंग स्मार्टफोन होने की वजह से Nubia Red Magic Mars Edition में कई यूनिक फीचर्स दिए गए हैं जो कि गेमर्स को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। इसमें ‘4D shock feedback’ है।

हालांकि, Nubia के नए गेमिंग स्मार्टफोन में अट्रैक्शन अलग से दिया गया हार्डवेयर बटन है जो कि फ्रेम के राइट साइड में प्लेस्ड है। स्क्रीन की जगह यूजर्स अपनी फिंगर्स से इस हर्डवेयर बटन का इस्तेमाल गेमिंग के दौरान कर सकते हैं। डिवाइस में hexagonal रियर कैमरा लेंस में वर्टिकल स्ट्रिप कस्टमाइज आरजीबी लाइटिंग दी गई है।

फिलहाल चीन के अलावा इसे दूसरे देश में कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, ओरिजनल Nubia Red Magic को लेकर रिपोर्ट सामने आई है कि भारत में यह डिवाइस अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है।

  • Published Date: November 29, 2018 9:28 AM IST