comscore
News

क्राउफंडिंग के लिए आया Nubia Red Magic 2 गेमिंग फोन

नूबिया का Red Magic 2 क्राउडफंडिंग के लिए JD.com पर मौजूद है।

zte nubia red magic review logo

Nubia के नये गेमिंग स्मार्टफोन Red Magic 2 की चीन में घोषणा हो चुकी है। यह गेमिंग स्मार्टफोन अब क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध है। बता दें कि नूबिया, ZTE की सब ब्रांड है। Nubia ने इस गेमिंग स्मार्टफोन के लिए इसी हफ्ते अभियान की शुरुआत की है। Nubia Red Magic 2 स्मार्टफोन को JD.com से ऑर्डर किया जा सकता है। इससे पहले कंपनी ने अपने पहले गेमिंग स्मार्टफोन नूबिया Red Magic को भी क्राउफंडिंग के लिए उपलब्ध कराया था। इस गेमिंग स्मार्टफोन को  IndieGoGo पर क्राउडफंडिंग के लिए उपलब्ध कराया गया था।

10 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में मिलेगा ये फोन
नूबिया का Red Magic 2 क्राउडफंडिंग के लिए JD.com पर मौजूद है। यह गेमिंग स्मार्टफोन सिर्फ 10 जीबी रैम/256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में ही मिलेगा। नूबिया का यह गेमिंग स्मार्टफोन क्राउडफंडिंग के लिए 6 नवंबर से आया था।

यानी इस फोन के क्राउडफंडिंग अभियान की शुरुआत 6 नवंबर से हुई थी और यह एक महीने तक यानी 6 दिसंबर तक चलेगा। इस दौरान कंपनी लगभग 1.04 करोड़ रुपए कमाना चाहती है।  Red Magic 2 में स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी गई है। इस फोन लिक्विड/एयर-कूलिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। फोन की शुरुआती कीमत करीब 40,800 रुपये से स्टार्ट है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है।

You Might be Interested

Nubia Red Magic 2
Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
  • Published Date: November 9, 2018 1:20 PM IST