comscore
News

नूबिया रेड मैजिक 2 लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 के साथ जल्द होगा लॉन्च

इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ एक शोल्डर बटन भी आएगा।

Nubia Red Magic gaming smartphone-2

स्मार्टफोन मार्केट में इस साल नॉच के बाद गेमिंग स्मार्टफोन का ट्रेंड बढ़ा है। कई स्मार्टफोन कंपनियां अब तक अपने गेमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी हैं। चाइनीज कंपनी Nubia ने भी रेड गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च किया था। नूबिया रेड मैजिक को पिछले साल अच्छे डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च किया था। हालांकि कंपनी ने इसमें लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 के बजाए स्नैपड्रैगन 835 दिया था। पुराने प्रोसेसर के चलते यह गेमिंग स्मार्टफोन शाओमी के ब्लैक शार्क और आसुस ROG गेमिंग फोन को परफॉर्मेंस के मामले में टक्कर नहीं दे पाता है।


हालांकि, अब ऐसी खबरें हैं कि कंपनी रेड मैजिक के अगले वर्जन रेड मैजिक 2 पर काम कर रही है। यह जानकारी Roland Quandt के जरिए सामने आई है। Roland Quandt ने ट्विट के जरिए जानकारी दी है कि नूबिया का नया गेमिंग स्मार्टफोन रेड मैजिक 2 लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ एक शोल्डर बटन भी आएगा।

हालांकि इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लीक खबरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन को इसी साल लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने पिछले स्मार्टफोन रेड मैजिक में 6 इंच का डिस्प्ले दिया था, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2160 पिक्सल्स है। फोन में 8जीबी रैम और 128जीबी की स्टोरेज है। फोन का बैक एल्युमीनियम से बना है और इसके बैक पर 24MP और फ्रंट पर 8MP का सेंसर है। फोन में 3,800mAh बैटरी फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आती है।

You Might be Interested

Xiaomi Black Shark
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 SoC
Dual cameras - 12MP + 20MP
  • Published Date: September 3, 2018 10:02 AM IST