comscore
News

Nubia के Red Magic 3 गेमिंग स्मार्टफोन में होगी 90Hz की डिस्प्ले, जानें क्या है खासियत

Nubia के गेमिंग स्मार्टफोन Red Magic 3 की डिस्प्ले में तीन मोड - ऑटोमेटिक मोड, 60Hz मोड और 90Hz मोड यूजर्स को मिलेंगे।

Nubia Red Magic 3 IT Home

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Nubia के Red Magic 3 गेमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले कुछ जानकारी सामने आई है। अपकमिंग Nubia Red Magic 3 स्मार्टफोन में कंपनी 90Hz की डिस्प्ले देगी। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की डिस्प्ले को टीज करते हुए लिखा है कि उसके अपमिंग गेमिंग स्मार्टफोन में का रिफ्रेश रेट किसी गेमिंग कंप्यूटर से ज्यादा होगा। जो कि टेक्निकली सही है, क्योंकि ज्यादातर गेमिंग कंप्यूटर के मॉनीटर्स 60Hz के होते हैं।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले मूड को बदलने का ऑप्शन दिया है। जिसमें तीन मोड – ऑटोमेटिक मोड, 60Hz मोड और 90Hz मोड यूजर्स को मिलेंगे। ऑटेमेटिक मोड में गेम खेलन के दौरान स्क्रीन 90Hz मोड एक्टिवेट हो जाएगी। कई सारे गेम 90Hz स्क्रीन मोड में ही चलते हैं।

इसके साथ ही कंपनी ने अपने अपकमिंग Nubia Red Magic 3 में कूलिंग के लिए फोन के अंदर एक फैन दिया है। लीकसिटर Rquandt के अनुसार आप इस फोन के चिपसेट Snapdragon 855 की कूलिंग के लिए दिए फैन की आवाज सुन सकते हैं। देखना होगा स्मार्टफोन की कूलिंग के लिए दिया फैन कितना इफेक्टिव होता है।

इससे पहले Asus ने अपने गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG Phone में एक्सटर्नल फैन दिया था, जो कि लंबे गेमिंग सेशन में फोन को ठंडा रखने में काफी मददगार साबित हुआ था। बता दें कि Red Magic 3 स्मार्टफोन को कंपनी 28 अप्रैल को लॉन्च करेगी जिसके बाद मई महीने से ये ग्लोबली बिक्री के लिए मौजूद होगा।

चाइनीज कंपनी भारत में Nubia Red Magic 3, फ्लेक्सिबल Nubia Alpha स्मार्टफोन और Nubia Pods को लॉन्च करेगी। भारत में कंपनी का लॉन्च इवेंट 19 मई को हो सकता है। बता दें कि चाइनीज कंपनी ने Alpha स्मार्टवॉच और Nubia Pods वायरलैस इयरबड को इस साल Mobile World Congress (MWC) में पेश किया था। बता दें कि Nubia के अपकमिंग Red Magic 3 स्मार्टफोन की सीधी टक्कर Razer Phone 2 से होगी।

  • Published Date: April 25, 2019 1:24 PM IST