comscore Nubia Red Magic 3 Smartphone भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस
News

Nubia Red Magic 3 Smartphone भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Nubia Red Magic Smartphone: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Nubia ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Nubia Red Magic 3 के नाम से मार्केट में पेश किया है। यह गेमिंग स्मार्टफोन एक्टिव कूलिंग फैन के साथ आता है और इसमें 8K recording का फीचर है। फोन में Qualcomm flagship Snapdragon 855 SoC, बड़ी डिस्प्ले है।

nubia red magic 3

Nubia Red Magic 3 Smartphone: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Nubia ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Nubia Red Magic 3 के नाम से मार्केट में पेश किया है। यह गेमिंग स्मार्टफोन एक्टिव कूलिंग फैन के साथ आता है और इसमें 8K recording का फीचर है। फोन में Qualcomm flagship Snapdragon 855 SoC, बड़ी डिस्प्ले है। चीन में यह स्मार्टफोन पहले से ही बिक्री के लिए उपलब्ध है। हम आपको यहां Nubia Red Magic 3 की सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता रहे हैं।

Nubia Red Magic 3 Price

Nubia ने अपने गेमिंग स्मार्टफोन को तीन कलर में पेश किया है। इनमें Black, Red और Camouflage कलर शामिल हैं।Camouflage कलर वेरिएंट सिर्फ 12 GB रैम वेरिएंट में मौजूद रहेगा। इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसका बेस मॉडल 8 जीबी रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 35,999 रुपये है। फोन का हाई-एंड वेरिएंट 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 46,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन की सेल 27 जून को दोपहर 12 बजे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आयोजित की जाएगी।

Nubia Red Magic 3 Specification

कंपनी ने फोन में 5,000mAh की बैटरी दी है। यह स्मार्टफोन कूलिंग सिस्टम के साथ आता है, जिसे खासतौर पर गेमर्स को देखते हुए तैयार किया गया है। Red Magic 3 लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है जिसमें इंटरनल टर्बो फैन दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि यह हीट ट्रांसफर को 500% तक बढ़ा देता है। कंपनी ने इस फोन में Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ Adreno 640 graphics processing unit (GPU) दिया है।

फोन में 6.65-inch FHD+ HDR AMOLED डिस्प्ले है। Red Magic 3, 30W क्विक चार्जिंग फीचर के साथ आता है। आपे इसे 10 मिनट चार्ज करके एक घंटे का गेमप्ले कर सकते हैं। स्मार्टफोन में कैमरे की बात की जाएं तो इसमें 48मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो Sony IMX586 sensor के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर ऑपरेट होता है।

 

 

  • Published Date: June 17, 2019 7:57 PM IST


You Might be Interested

nubia Red Magic 3

35999

Android 9 Pie
Qualcomm Snapdragon 855 SoC
48MP