comscore
News

भारत में अक्टूबर में लॉन्च होगा Nubia Red Magic गैमिंग स्मार्टफोन

Nubia Red Magic गैमिंग स्मार्टफोन में 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है।

  • Published: September 21, 2018 12:50 PM IST
Nubia Gaming Phone

ZTE के सब-ब्रांड नूबिया भारत में कमबैक की तैयारी में है। कंपनी रेड मैजिक गैमिंग स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में जुटी है। द मोबाइल इंडियन के मुताबिक, यह गैमिंग स्मार्टफोन भारत में अक्टूबर के मध्य में लॉन्च हो सकता है। हालांकि अभी लॉन्चिंग डेट कंफर्म नहीं हुई है। द मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट में बताया गया है कि Red Magic gaming स्मार्टफोन भारत में अक्टूबर के तीसरे हफ्ते में लॉन्च हो सकता है।

भारत में यह गैमिंग स्मार्टफोन 30 हजार रुपए के अंदर लॉन्च होगा। ऐसा करके नूबिया चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी, आसुस व वनप्लस को चुनौती देगी। हालांकि इनमें से अभी किसी भी ब्रांड ने भारत में गैमिंग स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है।

शाओमी ने हाल ही में चीन में ब्लैक शार्क गैमिंग स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने को लेकर अभी शाओमी की कोई तैयारी नहीं दिख रही है। नूबिया के इस गैमिंग स्मार्टफोन के बैक पैनल में LED स्ट्रिप दी जाएगी। इस डिवाइस को पूरी तरह से गैमिंग सेंट्रिक लुक दिया जाएगा।

Nubia Red Magic गैमिंग स्मार्टफोन में 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। इसका स्क्रिन रिज्यूलेशन 2160 x 1080  पिक्सल व एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 हो सकता है। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह गैमिंग स्मार्टफोन 8 जीबी रैम व 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

  • Published Date: September 21, 2018 12:50 PM IST