comscore
News

गीकबैंच की लिस्टिंग में Nubia Z18 फोन के फीचर्स का हुआ खुलासा

गीकबैंच की लिस्टिंग में यह मोबाइल NX606J मॉडल नंबर से दिखाया गया है।

Nubia Z18 image

चीन की कंपनी ZTE का सब-ब्रांड नूबिया अपना नया फ्लैगशिप लॉन्च करने की तैयारी में जुटा है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा हुआ है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा गीकबैंच पर हुआ है। हालांकि, अभी नूबिया की तरफ से इस स्मार्टफोन के लॉन्च तारीख की घोषणा नहीं की गई है। हालांकि,बेंचमार्क वेबसाइट गीकबैंच पर इस आने वाले स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी दी गई है।

गीकबैंच की लिस्टिंग में यह मोबाइल NX606J मॉडल नंबर से दिखाया गया है। माना जा रहा है कि यही  Nubia N18 स्मार्टफोन है। कुछ महीने पहले इसी मॉडल नंबर का एक फोन AnTuTu पर भी दिखा था, जिसमें कहा गया था कि यह स्मार्टफोन दो से ज्यादा कलर वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा।

गीकबैंच की लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इनमें से किसी भी फीचर्स की पुष्टि नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा।

TENAA लिस्टिंग में Nubia NX606J  के फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी दी गई थी। माना जा रहा है कि टीना लिस्टिंग में लिस्ट होने वाला भी यही स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले हो सकती है। इसके अलावा कंपनी इस फोन को 6जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के अलावा 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज में पेश कर सकती है।

You Might be Interested

nubia Z18
Android 8.1 Oreo
Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 24MP
  • Published Date: July 10, 2018 4:15 PM IST