comscore
News

भारतीय कंपनी ओला ने अपनी सर्विस को न्यूजीलैंड में किया शुरू

ओला भारत में पहले से ही अपनी सर्विस दे रही है।

ola cabs new zealand

Credit - OLA


भारतीय कैब एग्रीगेटर ओला अब ऑस्ट्रेलिया और यूके में अपनी सर्विस देने के बाद न्यूजीलैंड में भी अपनी कैब सर्सि देगी। ओला भारत में पहले से ही अपनी सर्विस दे रही है। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक अब कंपनी न्यूजीलैंड के ऑकलैंड, वेलिंग्टन और क्रिस्टचर्च में भी लोगों को अपनी सर्विस देगी।
ओला ने इस साल की शुरुआत में अपने इंटरनेशनल एक्सपैंशन की शुरुआत की थी। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि अब न्यूजीलैंड के इन तीन राज्यों में भी लोग ओला की सर्विस लेकर कैब बुक कर सकते हैं।

ओला न्यूजीलैंड के कंट्री मैनेजर Brian Dewil ने एक बयान में कहा कि पिछले कुछ समय में हमें न्यूजीलैंड में ड्राइवर्स से काफी अच्छा फीडबैक मिला है। हमें उम्मीद है कि लोगों को यहां अच्छी सर्विस मिलेगी। ओला ने अपनी सर्विस में सेफ्टी फीचर्स को
भी जोड़ा है जिनमें इन ऐप इमरजेंसी बटन शामिल हैं। इसमें आप रियल टाइम राइड ट्रैकिंग और लोकेशन और ड्राइवर इंफॉर्मेंशन को देख सकते हैं।

ओला आस्ट्रेलिया में सात शहरों में अपनी सर्विस दे रहा है और कंपनी के पास 50,000 से अधिक ड्राइवर्स ने अपना रजिस्ट्रेशन किया हुआ है। कंपनी के बयान के मुताबिक अभी तक ओला ने ऑस्ट्रेलिया में 20 लाख राइड्स पूरी कर ली हैं।

  • Published Date: November 6, 2018 2:15 PM IST