comscore OnePlus 10/ 10T के रेंडर और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें डिजाइन में क्या होगा खास
News

OnePlus 10/ 10T के रेंडर और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें डिजाइन में क्या होगा खास

रिपोर्ट के मुताबिक, फोन की बैक पर 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा, जिसे 16MP अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस के पेयर किया जाएगा। डिवाइस में सामने एक 32MP का सेल्फी कैमरा होगा। फोन में 4800mAh बैटरी हो सकती है।

OnePlus-10-10T

OnePlus ने इस साल OnePlus 10R और OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इस दोनों डिवाइस के अनाउन्समेंट के साथ ही खबरें आने लगीं कि कंपनी जल्द ही OnePlus 10 और OnePlus 10 Ultra स्मार्टफोन पेश करेगी। Also Read - 64MP कैमरा, 8GB RAM, 5000mAh बैटरी वाले OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर जबरदस्त Offer, मिल रहा 2000 का Flat Discount

OnePlus 10 के बारे में काफी वक्त से लीक आ रही हैं, लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि कंपनी इसे OnePlus 10 का नाम देगी या फिर यह OnePlus 10T नाम से जाना जाएगा। अब इस डिवाइस की पिक्चर्स लीक हुई हैं, जिन्हें फोन के शुरुआती प्रोटोटाइप के आधार पर बनाया गया है। आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - OnePlus के सभी स्मार्टफोन्स में नहीं मिलेगा ये पॉपुलर फीचर, फैन्स होंगे निराश

OnePlus 10/ 10T पिक्चर्स

OnsiteGo ने टिप्सटर योगेश ब्रार के साथ मिलकर OnePlus 10/ 10T के रेंडर साझा किए हैं। इन पिक्चर्स में फोन की डिजाइन के बारे में काफी सारी जानकारी मिलती है। Also Read - OnePlus 9 5G की कीमत में फिर से बड़ी कटौती, जानें नया Price

इन पिक्चर्स में वनप्लस के फोन का बैक पैनल OnePlus 10 Pro से प्रेरित लग रहा है। फोन में तीन रियर कैमरा सेंसर्स दिख रहे हैं, जिनके साथ में एक LED फ्लैश भी मौजूद है। इस डिवाइस का कैमरा मॉड्यूल कंपनी के मौजूदा सभी फोन्स के बम्प से ज्यादा बड़ा लग रहा है। यह बढ़कर फोन के एक किनारे से दूसरे किनारे तक जा रहा है।

OnePlus, OnePlus alert Slider, OnePlus button, New OnePlus slider, OnePlus, Oppo, Smartphone

OnePlus 10T image leaked

इस फोन के रेंडर में वनप्लस का आइकॉनिक अलर्ट स्लाइडर मौजूद नहीं है। डिवाइस के राइट साइड में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर्स मौजूद हैं। फोन की स्क्रीन के टॉप-सेंटर में सेल्फी कैमरा रखने के लिए पंच-होल नजर आ रहा है।

पब्लिकेशन ने इन रेंडर को शेयर करते हुए बताया कि ये डिवाइस के शुरुआती प्रोटोटाइप पर आधारित है, इसलिए फोन की मटीरियल फिनिश असल प्रोडक्ट में थोड़ी अलग हो सकती है।

क्या होंगे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

पब्लिकेशन ने अपनी रिपोर्ट में OnePlus 10/ 10T के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी जानकारी दी है। इसके मुताबिक, फोन में एक 6.7-इंच की AMOLED सक्रेने होगी, जो Full HD+ रेजलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी।

रिपोर्ट ने बताया कि इस डिवाइस में MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर होना चाहिए था, लेकिन इनके सोर्स के मुताबिक, यह फोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट से लैस हो सकता है। यह फोन Android 12 पर बने हुए OxygenOS 12 पर काम करेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, फोन की बैक पर 50MP का प्राइमरी कैमरा होगा, जिसे 16MP अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस के पेयर किया जाएगा। डिवाइस में सामने एक 32MP का सेल्फी कैमरा होगा। फोन में 4800mAh बैटरी हो सकती है।

OnePlus 10/ 10T में 150W चार्जिंग मिल सकती है, जो लाइनअप के प्रो मॉडल की 80W चार्जिंग से भी ज्यादा फास्ट है। मगर इस फोन में प्रो मॉडल की तरह वायरलेस चार्जिंग नहीं मिलेगी। खबर के मुताबिक, डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और स्टीरियो स्पीकर मौजूद होंगे।

पुरानी खबर के मुताबिक, यह डिवाइस भारत में जुलाई 2022 में लॉन्च हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 13, 2022 11:23 AM IST



new arrivals in india