comscore OnePlus 10 Pro 5G आज भारत में होगा लॉन्च, जानें हर डिटेल
News

OnePlus 10 Pro 5G आज भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत से लेकर फीचर तक हर बात

OnePlus 10 Pro 5G के साथ-साथ OnePlus Bullets Wireless Z2 और OnePlus Buds Pro का नया रेडिएंट सिल्वर वेरिएंट भी आज पेश किया जा जाएगा। वनप्लस के ये डिवाइसेज भारत के साथ-साथ अमेरिका और यूरोपीय बाजार में भी पेश होंगे।

OnePlus 10 Pro

OnePlus 10 Pro आज भारत में लॉन्च होगा, यह वनप्लस का अब तक का सबसे दमदार स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन के अलावा कंपनी अपने दो ईयरबड्स को भी भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। OnePlus 10 Pro 5G के साथ-साथ OnePlus Bullets Wireless Z2 और OnePlus Buds Pro का नया रेडिएंट सिल्वर वेरिएंट भी आज पेश किया जा जाएगा। वनप्लस के ये डिवाइसेज भारत के साथ-साथ अमेरिका और यूरोपीय बाजार में भी पेश होंगे। कंपनी इस फोन को पहले ही घरेलू बाजार में उतार चुकी है। Also Read - 120Hz स्क्रीन, 12GB RAM, 50MP कैमरा वाले OnePlus 10 Pro पर जबरदस्त Discount, Amazon Sale में मिल रहा Offer

OnePlus Launch Event Details

वनप्लस के ये डिवाइसेज भारतीय समय के अनुसार शाम 7:30 बजे पेश होंगे। इस इवेंट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा सोशल मीडिया हैंडल्स और YouTube चैनल के माध्यम से देखा जा सकता है। Also Read - Vivo X80 Pro Alternatives: वीवो के सबसे महंगे फोन को कड़ी टक्कर देंगे Samsung, Xiaomi, OnePlus, Apple के ये फोन

OnePlus 10 Pro की अब तक सामने आई लीक के मुताबिक, इस फोन की कीमत भारत में 66,999 रुपये से लेकर 71,999 रुपये के बीच हो सकती है। इस फोन का सीधा मुकाबला Samsung Galaxy S22, Galaxy S22 Plus से होगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर फोन को पहले ही लिस्ट किया जा चुका है, जहां इसके कुछ फीचर्स भी रिवील किए गए हैं। फोन में OnePlus 9 Series में इस्तेमाल किए गए Hasselblad कैमरा का सेकेंड जेनरेशन मिलेगा। वहीं, यह फोन 150 डिग्री अल्ट्रा वाइड कैमरा फीचर के साथ आ सकता है।

वनप्लस 10 प्रो के फीचर्स (OnePlus 10 Pro Features)

चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट में 6.7 इंच का QHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसके डिस्प्ले का रेजोलूशन 1440 x 3216 पिक्सल है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass Victus मिलेगा। साथ ही, इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 फ्लैगशिप प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह 12GB तक LPDDR5 RAM और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

OnePlus 10 Pro

इस फ्लैगशिप फोन के कैमरे फीचर की बात करें तो इसके बैक में तीन कैमरे मिलेंगे, जिनमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 50MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 8MP का टेलीफोटो सेंसर दिया जाएगा। फोन का प्राइमरी कैमरा OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन) फीचर को सपोर्ट करेगा। साथ ही, इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

OnePlus 10 Pro 5G में 5,000mAh की बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया जाएगा। साथ ही, यह 50W वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और वाटरप्रुफ फीचर भी दिए जाने की उम्मीद है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 31, 2022 9:35 AM IST


You Might be Interested

OnePlus 10 Pro
Android 12
Octa Core
48 MP+8 MP+50 MP

new arrivals in india