comscore OnePlus Ace Racing Edition भारत में OnePlus 10R Lite नाम से होगा launch
News

OnePlus Ace Racing Edition भारत में OnePlus 10R Lite नाम से हो सकता है लॉन्च, जानें क्या होगा खास

OnePlus Ace Racing Edition को मई की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। अब इसी फोन को दूसरे नाम से भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

OnePlus-Ace-Racing-Edition

OnePlus 10R Lite स्मार्टफोन जल्द इंडियन मार्केट में लॉन्च हो सकता है। यह OnePlus Ace Racing Edition का रिब्रांडेड वर्जन होने की उम्मीद है। वनप्लस 10R लाइट मॉनिकर को हाल में मॉडल नंबर PGZ110 के साथ इंडियन IMEI डेटाबेस वेबसाइट पर देखा गया है। इससे संकेत मिलते हैं कि वनप्लस का यह स्मार्टफोन जल्द भारत में पेश किया जाएगा। Also Read - OnePlus Nord N20 SE हो सकता है Oppo A57 का रिब्रांडेड वर्जन, TDRA से मोनिकर कंफर्म

दरअसल, अप्रैल में चीन में OnePlus Ace स्मार्टफोन लॉन्च हुआ। इसके बाद, मई की शुरुआत में OnePlus Ace Racing Edition को चीन में पेश किया गया। OnePlus Ace को ही भारत में OnePlus 10R नाम से लॉन्च किया गया है। अब टिप्सटर मुकुल शर्मा ने दावा किया है कि OnePlus Ace Racing Edition को ही भारतीय बाजार में OnePlus 10R Lite नाम से उतारा जाएगा। Also Read - OnePlus 10 फोन Snapdragon 8 Gen 1 के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, डिटेल लीक

वनप्लस 10R लाइट की लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, IMEI डेटाबेस पर देखे जाने से उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कंपनी इसकी घोषणा कर सकती है। चूंकि, यह फोन पहले से चीन में लॉन्च हो चुका है, तो इसके स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल भी उपलब्ध है। Also Read - 150W फास्ट चार्जिंग, 12GB RAM, 50MP कैमरा और 120Hz डिस्प्ले वाले OnePlus 10R 5G पर मिल रहा 4000 रुपये का Instant Discount, Amazon से ऐसे उठाएं फायदा

OnePlus Ace Racing Edition के स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस Ace रेसिंग एडिशन में 6.59-इंच Full-HD+ LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। फोन MediaTek Dimensity 8100-Max प्रोसेसर के साथ 8GB और 12GB RAM ऑप्शन में मिलता है। स्टोरेज के लिए 128GB और 256GB के विकल्प हैं। वनप्लस का यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित ColorOS पर काम करता है।

OnePlus के इस स्मार्टफोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं। मेन कैमरा 64MP का है। साथ में 8MP का अल्ट्रा-वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।

OnePlus Ace Racing Edition में 5000mAh की बैटरी है, जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के साइड में मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm ऑडियो जैक, 5G, Dual 4G VoLTE, Wi-Fi 6 802.11, ब्लूटूथ 5.2, GPS/GLONASS/Beidou और USB Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इंडियन मार्केट में आने वाले OnePlus 10R Lite को OnePlus Ace Racing Edition वाले स्पेसिफिकेशन्स के साथ या कुछ हल्के बदलाव के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 30, 2022 2:01 PM IST



new arrivals in india