comscore OnePlus 10T में मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, लॉन्च से पहले हुआ खुलासा
News

OnePlus 10T में मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, लॉन्च से पहले हुआ खुलासा

OnePlus 10T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने एक कम्यूनिटी पोस्ट के जरिए कैमरा डिटेल का खुलासा किया है।

Oneplus 10T 5G

Representative image


OnePlus 10T जल्द लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले कई लीक में स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। अब कंपनी ने एक कम्यूनिटी पोस्ट में अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की डिटेल शेयर की है। वनप्लस का यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें प्राइमरी सेंसर 50MP का होगा। आइये, इस अपकमिंग फोन के बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - 5000mAh बैटरी, 48MP कैमरा और 12GB तक RAM वाले OnePlus 10 Pro 5G को सस्ते में लाएं घर, Amazon पर मिल रहा 5000 रुपये से ज्यादा Discount

OnePlus 10T का कैमरा सेटअप

OnePlus 10T स्मार्टफोन वनप्लस की न्यू इमेज क्लियरिटी इंजन (ICE) टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा। यह डिटेल और फोटो कैप्चर स्पीड को सुधारने का दावा करती है। इसके अलावा कंपनी अपने इस फोन में 10-bit कलर स्पोर्ट भी ऐड करेगा। Also Read - OnePlus 10T या iQOO 9T? जानें कौन सा फोन है ज्यादा 'दमदार'

स्मार्टफोन में 50MP का मेन कैमरा, एक अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और एक माइक्रो लेंस मिलेगा। कंपनी ने इन कैमरा सेंसर की कोई टेक्निकल डिटेल रिवील नहीं की है। इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि इस फोन में बेहतर HDR परफॉर्मेंस के लिए OnePlus HDR 5.0 और TurboRAW algorithms का यूज किया जाएगा। कंपनी ने कम्यूनिटी पोस्ट में स्मार्टफोन से ली गई फोटोज के कुछ सैंपल भी शेयर किए हैं। Also Read - OnePlus 10T 5G की पहली सेल आज, Amazon Sale में मिलेगा तगड़ा Discount

फोन में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन

वनप्लस ने पहले ही कन्फर्म कर दिया है कि OnePlus 10T में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। हैंडसेट में 6.7 इंच का full-HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। स्मार्टफोन में 50MP का मेन कैमरा, अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और माइक्रो लेंस मिलेगा।

हैंडसेट में 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 4800mAh की बैटरी मिल सकती है। इसके अलावा डिवाइस 16GB तक RAM और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है। एक लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है OnePlus 10T 5G को 2 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।

वनप्लस के इस फोन को 3 अगस्त को New York में होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन तो लॉन्च के समय ही पता चलेंगे। कीमत की खुलासा भी 3 अगस्त को लॉन्च इवेंट के दौरान ही किया जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 23, 2022 4:01 PM IST



new arrivals in india