comscore
News

वनप्लस 3 और वनप्लस 5 सीरीज को एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिलने में लगेगी देर, CEO Pete Lau ने किया कंफर्म

वनप्लस के CEO Pete Lau ने अपने वीबो अकाउंट में किए एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है।

oneplus-5-vs-oneplus-3t-main

वनप्लस सॉफ्टवेयर अपडेट रिलीज करने के मामले में सबसे बेहतरीन ब्रांड माना जाता है। कंपनी समय-समय में सुधारों के साथ लेटेस्ट पैच अपडेट रोल-आउट करते रहती है। यही नहीं कंपनी लेटेस्ट एंड्रॉइड वर्जन को भी जल्द से जल्द रिलीज करती है।

यहां सबसे अच्छी बात यह है कि कंपनी ना केवल अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन में ये अपडेट्स देती है बल्कि अपने पुराने डिस्कंटिन्यू हुए स्मार्टफोन्स के लिए भी अपडेट रिलीज करती है। कंपनी आज भी अपने पुराने वनप्लस 3, वनप्लस 3T, वनप्लस 5 और वनप्लस 5T के लिए अपडेट रोल-आउट करते रहती है।

कंपनी वनप्लस 6 के लिए एंड्रॉइड 9 पाई का स्टेबल वर्जन रोल-आउट कर चुकी है और वनप्लस 6T को एंड्रॉइड 9 पाई के साथ ही लॉन्च होने की बात कही जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी ने वनप्लस 3 और वनप्लस 5 सीरीज के लिए पिछले साल एंड्रॉइड 8.0 का अर्ली एक्सेस दे दिया था, लेकिन इस बार शायद इन स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिलने में देर लग सकती है।


वनप्लस के CEO Pete Lau ने अपने वीबो अकाउंट में किए एक पोस्ट के जरिए कंफर्म किया है कि स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट मिलने में अभी कुछ समय लग सकता है। Lau ने कहा है कि स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट जरूर मिलेगी, लेकिन उनकी सॉफ्टवेयर टीम अभी भी सॉफ्टवेयर पर काम कर रही है और जल्द ही इसे स्मार्टफोन के लिए रोल-आउट किया जाएगा।

  • Published Date: October 16, 2018 2:27 PM IST