comscore
News

OnePlus 3 और OnePlus 3T को मिला OxygenOS 5.0.6 अपडेट के साथ सितंबर एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच

लेटेस्ट अपडेट में कई बग्स को फिक्स किया गया है।

oneplus 3t midnight black main

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus एक ओर अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 6 यूजर्स के लिए एंड्रॉइड 9.0 Pie का अपडेट OyxgenOS 9.0 के साथ दे रही है। वहीं, दूसरी ओर OnePlus ने अपने OnePlus 3T स्मार्टफोन के लिए OxygenOS 5.0.6 का अपडेट जारी कर दिया है।

यह अपडेट सितंबर एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच के साथ आता है। लेटेस्ट अपडेट में कई बग्स को फिक्स किया गया है और काफी इंप्रूवमेंट्स किए गए हैं। ओवर-द-एयर (OTA) के माध्यम से यह अपडेट दिया जा रहा है।

OnePlus की टीम ने forum post पर इस बात की जानकारी दी है कि OnePlus 3 और OnePlus 3T के लिए OxygenOS 5.0.6 का अपडेट दिया गया है जो कि सितंबर सिक्योरिटी पैच के साथ आता है।

अगर आप भी सॉफ्टवेयर अपडेट को चेक करना चाहते हैं तो Settings > About phone > System updates > Check for updates पर जाएं। इसके अलावा शाओमी ने रिकवरी रॉम और फास्टबूट रॉम पैकेज को भी जारी किया है। हम आपको सलाह देंगे कि सॉफ्टवेयर अपडेट करने से पहले फोन का बैकअप लेकर रखें।

बता दें कि हाल ही में वनप्लस ने अपने वनप्लस 5 और वनप्लस 5T स्मार्टफोन यूजर्स के लिए OxygenOS ओपन बीटा वर्जन 19 और 17 को रोल आउट करने की घोषणा की थी। ओपन बीटा बिल्ड के नए वर्जन के बारे में घोषणा करने के लिए कंपनी ने अपने आॅफिशियल फोरम में एक नया पोस्ट बनाया था।

  • Published Date: October 1, 2018 12:13 PM IST