comscore
News

OnePlus 3 और 3T यूजर्स के लिए रिलीज हुई OxygenOS 5.0.7 अपडेट, जानें क्या हैं बदलाव

अपडेट नवंबर महीने के लिए एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच को लेकर आता है।

OnePlus 3 Soft Gold 805px

वनप्लस ने वनप्सल 3 और 3T के लिए एंड्रॉइड-बेस्ड OxygenOS का लेटेस्ट वर्जन रोल-आउट करना शुरू कर दिया है। यह नई अपडेट OxygenOS वर्जन को 5.0.7 पर अपडेट कर देती है। कंपनी वनप्लस 3 और 3T दोनों स्मार्टफोन के लिए दो अपडेट को दो बड़े बदलावों के साथ रोल-आउट कर रहा है। पहला बदलाव यह है कि अपडेट नवंबर महीने के लिए एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच को लेकर आती है।

दूसरा बदलाव यह है कि अपडेट के बाद स्मार्टफोन वनप्लस टाइप-C बुलेट ईयरफोन को भी सपोर्ट कर सकता है। इस दो बड़े बदलावों के अलावा अपडेट कुछ बग फिक्स और परफॉर्मेंस इंप्रूवमेंट लेकर आती है।

कंपनी ने इस अपडेट की घोषणा अपने अॉफिशियल फोरम के जरिए की है। अपडेट में मिलने वाले फीचर्स की डिटेल के अलावा कंपनी ने यह भी बताया है कि यह अपडेट फेज्ड तरीके से रोल-आउट होगी। इसका मतलब है कि पहले अपडेट वनप्लस 3 और 3T के कुछ यूनिट्स में रोल-आउट होगी। एेसा इसलिए किया जाता है क्योंकि इससे अपडेट में गलती से रह गए कुछ बग का पता चल जाता है। अगर बग आते हैं तो कंपनी जल्द से जल्द अपडेट को रोक कर पहले उसे फिक्स कर सकती है।

वनप्लस के ग्लोबल प्रोडक्ट अॉपरेशन को मैनेज करने वाले वनप्लस स्टाफ मेंबर Manu J ने यूजर्स से कहा है कि वे अपडेट में आने वाले हर तरह के बग कि जानकारी कंपनी को तुरंत दें। आपको याद दिला दें कि हाल ही में कंपनी के HydrogenOS का एक एंड्रॉइड 9 पाई क्लोज्ड beta बिल्ड अॉनलाइन लीक हुआ था और हाल ही में कंपनी ने वनप्लस 6T यूजर्स को एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए अपने क्लोज्ड beta प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए इनवाइट भी किया था।

  • Published Date: November 28, 2018 7:12 PM IST