comscore
News

वनप्लस 3, 3T के लिए जल्द जारी होगा 'एंड्रायड O' अपडेट

वनप्लस 3 और 3T स्मार्टफोन्स को क्लोज्ड बीटा कार्यक्रम के तहत एंड्रायड 8.0 ओरिओ ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) अपडेट जारी करने के बाद कंपनी ने सोमवार को इन दोनों मॉडल के लिए 'एंड्रायड ओ' का ओपन बीटा बिल्ड जारी किया है।

  • Published: October 17, 2017 8:30 PM IST
oneplus 3 back

वनप्लस 3 और 3T स्मार्टफोन्स को क्लोज्ड बीटा कार्यक्रम के तहत एंड्रायड 8.0 ओरिओ ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) अपडेट जारी करने के बाद कंपनी ने सोमवार को इन दोनों मॉडल के लिए ‘एंड्रायड ओ’ का ओपन बीटा बिल्ड जारी किया है। इसके बाद जल्द ही ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट जारी किए जाएंगे।

एंड्रायड O अपडेट में प्रणाली में महत्वपूर्ण सुधार किए गए हैं, जिसमें अपडेटेड सुरक्षा पैच, स्मार्ट टेक्स्ट चयन, क्विक सेटिंग डिजायन के अलावा अन्य प्रमुख अपडेट शामिल हैं। इसे भी देखें: दिवाली के मौके पर आप खरीद सकते हैं 25,000 रुपए की कीमत में यह कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन

वनप्लस ने बताया, “हम इस बात को उजागर कहना चाहते हैं कि यह वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी के यूजर्स के लिए हाल में जारी ओटीए के अलावा दूसरा अपडेट है। इस अपडेट के माध्यम से हम वनप्लस 3 और 3टी में वनप्लस 5 के कई फीचर्स दे रहे हैं और हम प्रासंगिक सॉफ्टवेयर सुधार की पेशकश जारी रखेंगे।” इसे भी देखें: शाओमी Redmi 5A और Redmi 4A में यह कुछ बड़े अंतर; क्या आप जानते हैं इनके बारे में?

क्लोज्ड बीटा कार्यक्रम के विपरीत कंपनी के ओपन बीटा चैनल के माध्यम से जारी अपडेट में जो अपग्रेड किए जाते हैं, वे यूजर्स को उपलब्ध होते हैं और उनके अनुभव और प्रतिक्रिया के आधार पर सुधार किए जाते हैं। वनप्लस 3टी में स्नैपड्रैगन 821 चिपसेट, 6 जीबी रैम, 64/128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 3,400 एमएएच की बैटरी है। इसे भी देखें: Huawei Mate 10 बनाम Huawei Mate 10 Pro: जानिये इन दोनों स्मार्टफोन के बीच के अंतर

You Might be Interested

OnePlus 3

27999

Buy Now
Android Marshmallow 6.1 (OxygenOS)
Qualcomm Snapdragon 820 quad-core processor
16 MP with f/2.0, PDAF, OIS, EIS
  • Published Date: October 17, 2017 8:30 PM IST