comscore वनप्लस 3T मिडनाईट ब्लैक कलर वैरिएंट जल्द किया जाएगा पेश? | BGR India
News

वनप्लस 3T मिडनाईट ब्लैक कलर वैरिएंट जल्द किया जाएगा पेश?

जल्द ही पेश किया जाएगा वनप्लस 3T मिडनाईट ब्लैक कलर वैरिएंट, कई सूत्रों से मिल रही है इसकी जानकारी।

OnePlus-3t-oppomart-dash-charger

वनप्लस जल्द ही अपने स्मार्टफ़ोन वनप्लस 3T का ब्लैक वैरिएंट जल्द ही पेश कर सकता है। एंड्राइड पुलिस की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा जल्द ही हो सकता है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस जल्द ही एक ऐसे स्मार्टफोन की घोषणा कर सकता है जो काले रंग में आयेगा। इसके अलावा आपको बता दें कि कार्ल पी ने भी इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कुछ जानकारी प्रदान की है। Also Read - OnePlus Nord 2T First Look: 80W चार्जिंग और 50MP कैमरा के साथ आया वनप्लस का नया फोन, पिक्चर्स में देखें डिजाइन

Also Read - OnePlus Nord 2T 5G भारत में हुआ लॉन्च, 30 हजार से कम में मिलेगा 50MP कैमरा और 80W फास्ट चार्जिंग

इसे भी देखें: 4G VoLTE सपोर्ट और एंड्राइड मार्शमैलो के साथ iVoomi iV505 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, कीमत महज़ Rs. 3,999 Also Read - OnePlus 10RT के स्पेक्स हो गए लीक, मिलेगा 50MP का पुराना कैमरा

इसके अलावा आपको बता दें कि मशहूर लिक्स्टर @evleaks इवान ब्लास ने एक वॉलपेपर जिसका रंग ब्लैक है और इसमें लावा का वॉलपेपर भी है। आप यहाँ इस वॉलपेपर को देख सकते हैं।

वनप्लस 3टी में 5.5-इंच का फुल एचडी एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1920×1080पिक्सल है। फोन की स्क्रीन को सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 से कोटेड किया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है। जिसमें सोनी आईएमएक्स398 इमेज सेंसर, एफ/2.0 अपार्चर, फेस डिटेक्शन आॅटो फोकस, आॅप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेब्लाइजेशन और 4के वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा उपलब्ध है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16-मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसमें एफ/2.0 अपार्चर और 1080पी वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमता है।

पावर बैकअप के लिए वनप्लस 3टी में 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। जिसमें कंपनी के अनुसार डैश चार्ज तकनीक सपोर्ट दिया गया है। वहीं फिंगरप्रिंट स्कैनर उपलब्ध है जो कि होम बटन में इंबेडेड है। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर डुअल सिम सपोर्ट, 4जी एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन एंडरॉयड 6.0 मार्शमेलो पर आधारित है किंतु कंपनी के अनुसार इसे जल्द ही एंडरॉयड 7.0 नुगट अपग्रेड प्राप्त होगा।

इसे भी देखें: बग ढूंढने पर माइक्रोसॉफ्ट अब देगी 30,000 डॉलर का इनाम

इसे भी देखें: नोकिया 6, 5 और नोकिया 3 में मौजूद है VoLTE सपोर्ट, भारत में रिलायंस जियो सिम को करेंगे सपोर्ट

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 8, 2017 8:00 PM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 3:50 PM IST



new arrivals in india