comscore
News

OnePlus 5 और 5T के लिए शुरू हुआ एंड्रॉइड पाई beta प्रोग्राम

अगर आप इसे टेस्ट करना चाहते हैं, तो आपको Beta प्रोग्राम का हिस्सा बनना होगा।

oneplus 5t vs oneplus 5 screen 2

वनप्लस अपने स्मार्टफोन के लिए लेटेस्ट अपडेट समय पर देने के लिए जाना जाता है। कंपनी ने वनप्लस 6 को पहले से ही एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट दे दी है। दूसरी तरफ हाल ही लॉन्च हुआ लेटेस्ट वनप्लस 6T पहले से ही नए एंड्रॉइड 9 पाई OS के साथ आता है।

वनप्लस 6 के लिए अपडेट को रिलीज करते वक्त कंपनी के CEO Pete Lau ने कहा था कि अपडेट को वनप्लस 3 और वनप्लस 5 के लिए रोल-आउट करने में थोड़ा समय लग सकता है।

अब TheAndroidSoul के मुताबिक, वनप्लस HydrogenOS का एक नया वर्जन रोल-आउट कर रहा है, जो एंड्रॉइड 9 पाई लेकर आता है। यह अपडेट चीन में वनप्लस 5 और वनप्लस 5T के लिए रिलीज की गई है। हालांकि यह एक beta वर्जन है, इसलिए इसे सभी यूजर्स OTA के द्वारा नहीं पा सकेंगे। अगर आप इसे टेस्ट करना चाहते हैं, तो आपको Beta प्रोग्राम का हिस्सा बनना होगा। अगर आप चाइना में रहते हैं और beta प्रोग्राम का हिस्सा हैं, तब आपको यह अपडेट आने वाले कुछ दिनों में खुद मिल जाएगी।

इसके अलावा एक और बात नोट करने वाली है कि यह सबसे पहला beta बिल्ड है, इसलिए एेसे में हो सकता है कि यह अपडेट बग्स से भरी हुई हो या सिस्टम और एेप्स क्रैश होने जैसी समस्या से भरी हो। इसके अलावा कंपनी ने फिलहाल एंड्रॉइड 9 पाई की स्टेबल अपडेट की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि beta बिल्ड के आने की खबर से यह बात तय है कि यह अपडेट इस साल 2018 के आखिर या 2019 की शुरुआत में सभी यूजर्स को मिल जाए।

  • Published Date: November 14, 2018 9:51 AM IST