comscore
News

वनप्लस 5 और 5T इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए खास खबर

अब आइडिया-वोडाफोन यूजर्स डिफॉल्ट-अॉन मोड में VoLTE सर्विस यूज कर सकेंगे।

oneplus 5t main

वनप्लस ने अपने दो स्मार्टफोन वनप्लस 5 और वनप्लस 5T के लिए लेटेस्ट अपडेट रोल-आउट करनी शुरू कर दी है। यह नया लेटेस्ट OxygenOS अपडेट 5.1.7 वर्जन के साथ आता है और कुछ बड़े और महत्वपूर्ण बदलाव लाता है। यह नया अपडेट वनप्लस 5 और वनप्लस 5T दोनों ही स्मार्टफोन के लिए प्रोजेक्ट ट्रिबल, ब्लूटूथ फिक्स और अक्टूबर 2018 सिक्योरिटी पैच लेकर आता है।

कंपनी ने पिछले कुछ अपडेट में मौजूद प्रोजेक्ट ट्रिबल सपोर्ट को इस अपडेट में भी बनाए रखा है। गूगल के द्वारा दिए जाने वाला प्रोजेक्ट ट्रिबल डिवाइस को समय पर लेटेस्ट अपडेट लेने में मदद करता है। अब इन दोनों डिवाइस में एंड्रॉइड 9 पाई की जेनरिक इमेज साइडलोड (इंस्टॉल) करने से यूजर्स को पिक्सल जैसा एक्सपीरिएंस मिल सकेगा। इसके अलावा आइडिया-वोडाफोन यूजर्स के लिए भी एक खुशखबरी है। अब आइडिया-वोडाफोन यूजर्स डिफॉल्ट-अॉन मोड में VoLTE सर्विस यूज कर सकेंगे।

वनप्लस ने स्मार्टफोन में ब्लूटूथ समस्या को भी फिक्स किया है। इसमें कार के साथ अनस्टेबल (अस्थिर) ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को फिक्स करना शामिल है। इसके अलावा वनप्लस ने स्मार्टफोन में ब्लूटूथ कनेक्शन के दौरान कॉल्स में आने वाली समस्या को भी इस अपडेट में ठीक किया है।

इन सब के अलावा अपडेट में कुछ जनरल फिक्स भी दिए गए हैं। अपडेट को OTA के द्वारा डाउनलोड किया जा सकता है। यह अपडेट जैसे ही आपके स्मार्टफोन के लिए आएगा, वैसे ही आपको खुद ही डाउनलोड करने का अॉप्शन मिल जाएगा है। वनप्लस ने पहले से ही कंफर्म कर दिया है कि वे वनप्लस 5 और वनप्लस 5T के लिए एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट पर काम कर रहे हैं।

  • Published Date: November 12, 2018 8:43 AM IST