comscore
News

वनप्लस 5 और 5T को मिली नई ओपन Beta अपडेट, शामिल किए गए हैं कई नए फीचर्स और सुधार

अपडेट में सबसे बड़ा बदलाव इसमें शामिल किया गया कॉलर आइडेंटिफिकेशन फीचर है।

oneplus 5t back 2

वनप्लस वे वनप्लस 5 और वनप्लस 5T के लिए नई ओपन Beta अपडेट रोल-आउट करनी शुरू कर दी है। अपडेट वनप्लस 5 के लिए बिल्ड वर्जन नंबर OB25 और वनप्लस 5T के लिए वर्जन नंबर OB23 लेकर आती है। अपडेट लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच के साथ कई सुधार और ऑप्टिमाइजेशन लेकर आती है।

चेंजलॉग को देखा जाए तो अपडेट कई छोटे से लेकर बड़े सुधार और ऑप्टिमाइजेशंस लेकर आती है। अपडेट में सबसे बड़ा बदलाव इसमें दोनों स्मार्टफोन के लिए दिया गया लेटेस्ट जनवरी सिक्योरिटी पैच है। इसके अलावा स्मार्टफोन्स में कई सिस्टम लेवल सुधार भी किए गए हैं। जिनमें स्क्रीन ब्राइटनेस कंट्रोल, कलर थर्ड-पार्टी ऐप्स यूज करते वक्त नेविगेशन बार के लिए कलर एडेप्टेशन में सुधार और ऐप लॉकर में पिन डालते समय बिना टिक पर क्लिक किए पिन एक्सेप्ट होना शामिल हैं।

वनप्लस ने लॉन्चर, गैलरी, फोन और वेदर ऐप में भी सुधार किए हैं। इन सब में सबसे बड़ा बदलाव अपडेट में शामिल किया गया कॉलर आइडेंटिफिकेशन फीचर है। यह नया फीचर केवल भारतीय यूजर्स के लिए डेवलप किया गया है।

इसके अलावा अपडेट बेहतर कॉल हिस्ट्री UI, गूगल Duo का डीप इंटिग्रेशन और अनजान नंबर के लिए कॉल हिस्ट्री जैसे फीचर्स भी लेकर आई है। गैलरी ऐप में नया क्रीयेट कलेक्शन, फोटो को कॉपी या मूव करने जैेसे ऑप्शन भी दिए गए हैं। इन सब के अलावा स्मार्टफोन में कई समस्याओं का फिक्स भी दिया गया है।

  • Published Date: January 16, 2019 11:16 AM IST