comscore
News

OnePlus 5 और 5T के लिए रिलीज हुई एंड्रॉइड 9 पाई Open Beta अपडेट, बिलकुल नए इंटरफेस के साथ ये हैं बड़े बदलाव

यूजर्स अब बिलकुल नए यूजर इंटरफेस का एक्सपीरिएंस ले सकेंगे और साथ में स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स भी यूज कर सकेंगे।

OnePlus 5T sandstone white main

वनप्लस 5 और वनप्सल 5T के यूजर्स अब एंड्रॉइड 9 पाई का एक्सपीरिएंस ले सकते हैं। जी हां, कई दिनों के इंतजार के बाद आखिरकार कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स के लिए एंड्रॉइड 9 पाई की ओपन अपडेट रोल-आउट कर दी है। कंपनी ने वनप्लस 5 के लिए OxygenOS Open Beta 22 रोल-आउट किया है और वनप्लस 5T के लिए Open Beta 20 रोल-आउट किया है।

Open Beta 22 और 20 दोनों ही अपडेट की सबसे बड़ी खासियत कोर का एंड्रॉइड 9 पाई में अपडेट होना है। इसका मतलब है कि यूजर्स अब बिलकुल नए यूजर इंटरफेस का एक्सपीरिएंस ले सकेंगे और साथ में स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स भी यूज कर सकेंगे।

वनप्लस 5T के लिए अपडेट में जेस्चर-बेस्ड नेविगेशन इंटरफेस भी जोड़ा गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में सिक्योरिटी पैच भी अपडेट किया गया है। कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स को नवंबर 2018 सिक्योरिटी पैच में अपडेट किया है।

वनप्लस 5 और 5T के लिए ओपन Beta बिल्ड एडजस्टेबल सेटिंग्स के साथ नया Do Not Disturb मोड भी लाता है। स्मार्टफोन में एमर्जेंसी रेसक्यू के लिए नया इंटरफेस दिया गया है और स्पीड डायल और कॉलिंग इंटरफेस को भी अॉप्टिमाइज किया गया है।

ओपन Beta 22 और 20 दोनों ही अपडेट में Parallel एेप्स में और ज्यादा एेप्स जोड़ी गई है। इनमें Telegram, Discord, IMO, Uber और OLA शामिल है। कंपनी ने इस अपडेट में लोकेशन चेंज होने पर एेप्स के रीफ्रेस ना होने की समस्या को भी फिक्स किया है।

  • Published Date: December 13, 2018 10:42 AM IST
  • Updated Date: December 13, 2018 10:46 AM IST