comscore
News

वनप्लस ने 5 और 5T दोनों स्मार्टफोन्स को दी एक और नई अपडेट

चेंजलॉग के मुताबिक, नई अपडेट कई बग्स और समस्याओं को फिक्स करती है।

  • Published: December 19, 2018 11:59 AM IST
Oneplus 5t red lava

वनप्लस 5 और वनप्सल 5T के लिए कंपनी ने हाल ही में एंड्रॉइड 9 पाई की Open Beta अपडेट रिलीज की थी। कंपनी ने वनप्लस 5 के लिए OxygenOS Open Beta 22 रोल-आउट किया था और वनप्लस 5T के लिए Open Beta 20 रोल-आउट किया था। अपडेट बड़े पैमाने में बदलाव लेकर आई थी। हालांकि Open Beta टेस्टिंग अपडेट होने के कारण इसमें कई बग्स और समस्याएं भी थी।

अब कंपनी ने दोनों ही स्मार्टफोन के लिए एक और अपडेट लॉन्च की है। वनप्लस 5 के लिए अपडेट OxygenOS Open Beta वर्जन 23 और वनप्लस 5T के लिए Open Beta वर्जन 21 लेकर आती है।

चेंजलॉग के मुताबिक, नई अपडेट कई बग्स और समस्याओं को फिक्स करती है और पिछली अपडेट में नई ऑप्टिमाइजेशन और सुधार लेकर आती है। इस अपडेट में कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन्स को दिसंबर 2018 सिक्योरटी पैच दिया है। इसके अलावा अपडेट कस्टम कलर चुनने में आने वाली समस्या को भी फिक्स करती है। यूजर्स की शिकायत थी की एक्सेंट अप्लाई करने में कई बार फेल हो जाता था। इसके अलावा ऐप ड्रॉअर को स्क्रॉलर से स्क्रॉल करते समय UI में आने वाली परेशानी को भी फिक्स किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने फेस अनलॉक में भी सुधार किया है।

OnePlus 5T Lava Red Edition First Look

आपको बता दें कि कंपनी ने पिछली Open Beta 22 और 20 दोनों ही स्मार्टफोन के लिए कई नए फीचर्स जोड़े थे। अपडेट में वनप्लस 5T के लिए अपडेट में जेस्चर-बेस्ड नेविगेशन इंटरफेस भी जोड़ा गया है। पिछला अपडेट वनप्लस 5 और 5T के लिए ओपन Beta बिल्ड एडजस्टेबल सेटिंग्स के साथ नया Do Not Disturb मोड भी लेकर आया था। स्मार्टफोन में इमरजेंसी रेस्क्यू के लिए नया इंटरफेस दिया गया है और स्पीड डायल और कॉलिंग इंटरफेस को भी ऑप्टिमाइज किया गया है। ओपन Beta 22 और 20 दोनों ही अपडेट में Parallel ऐप्स में और ज्यादा ऐप्स जोड़ी गई है। इनमें Telegram, Discord, IMO, Uber और OLA शामिल है।

  • Published Date: December 19, 2018 11:59 AM IST