comscore
News

वनप्लस 5 और 5T के लिए रोल-आउट होनी शुरू हुई OxygenOS ओपन Beta अपडेट

यह नई अपडेट कुछ ‘जनरल बग फिक्स’ के साथ भी आती है, जो सिस्टम स्टेबिलिटी में भी सुधार लेकर आती है।

oneplus 5t vs oneplus 5 screen 2

वनप्लस ने अपने दो स्मार्टफोन के लिए नई अपडेट लॉन्च की है। कंपनी ने वनप्लस 5 और वनप्लस 5T के लिए नया OxygenOS Open Beta बिल्ड लॉन्च किया है। वनप्लस 5 को बिल्ड वर्जन 24 और वनप्लस 5T के लिए बिल्ड वर्जन 22 रोल-आउट किया है। वनप्लस के स्टाफ मेंबर Manu J जो कंपनी के ग्लोबल प्रोडक्ट ऑपरेशन के लिए जिम्मेदार है, उन्होंने इसकी घोषणा कंपनी के ऑफिशियल फोरम में एक पोस्ट के जरिए की है। उन्होंने पोस्ट में एक चेंजलॉग भी शेयर किया है, जिसमें अपडेट में किए गए सभी बदलावों के बारे में बताया गया है।

चेंजलॉग के मुताबिक, ये दोनों ओपन Beta बिल्ड केवल बग फिक्स के साथ आते हैं और इनमें कोई बड़े बदलाव नहीं दिए गए हैं। बग फिक्स की बात करें तो इनमें ऑडियो ट्यूनर में आने वाले कुछ “रेंडम” क्रैश को फिक्स किया है।

यह नई अपडेट कुछ ‘जनरल बग फिक्स’ के साथ भी आती है, जो सिस्टम स्टेबिलिटी में भी सुधार लेकर आती है। हमेशा की तरह Beta 23 और 21 रोल-आउट की थी। इस अपडेट में कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन्स को दिसंबर 2018 सिक्योरटी पैच दिया था। इसके अलावा अपडेट में कस्टम कलर चुनने में आने वाली समस्या को भी फिक्स किया गया था। यू

जर्स की शिकायत थी की एक्सेंट अप्लाई करने में कई बार फेल हो जाता था। इसके अलावा ऐप ड्रॉअर को स्क्रॉलर से स्क्रॉल करते समय UI में आने वाली परेशानी को भी फिक्स किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने फेस अनलॉक में भी सुधार किया है।

  • Published Date: December 25, 2018 5:30 PM IST