comscore भारत में स्मार्टफोंस को टक्कर देने आ रहा है नया फ्लैगशिप किलर Oneplus 5, 22 जून को होगा लॉन्च | BGR India
News

भारत में स्मार्टफोंस को टक्कर देने आ रहा है नया फ्लैगशिप किलर Oneplus 5, 22 जून को होगा लॉन्च

मीडिया इंवाइट के अनुसार, वनप्लस 5 को 22 जून को 2 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus 5 to launch this summer


वनप्लस 5 को लेकर पिछले कई दिनों से जानकारी सामने आ रही है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से लेकर इसके कैमरा और डिजाइन तक सारी जानकारी सामने आती रही है। लेकिन जल्द ही वनप्लस 5 स्मार्टफोन की सारी जानकारी आधिकारिक तौर पर आपके सामने आने वाली हैं। कंपनी ने जानकारी दी है कि वनप्लस 5 को 20 जून को आधिकारिक तौर पर कुछ देशों में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, अब कंपनी वनप्लस 5 को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने मीडिया इंवाइट भी भेजना शुरू कर दिया है। मीडिया इंवाइट के अनुसार, वनप्लस 5 को 22 जून को 2 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस 5 के लॉन्च इवेंट को ग्लोबल लीडरशिप टीम होस्ट करेगी। इस लॉन्च इवेंट में वनप्लस के CEO Pete Lau भी शामिल होंगे। Also Read - 55 इंच स्क्रीन वाला OnePlus TV 55 Y1S Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

  Also Read - OnePlus 11R के रेंडर्स लीक, करीब से दिखा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

वहीं, अगर वनप्लस के फैंस इस इवेंट में जाना चाहते है तो उन्हें 12 जून, 2017 को https://oneplusstore.in/ से टिकट खरीदनी होगी, जिसके बाद वह भी इस इवेंट का हिस्सा बन सकते हैं। लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेने वाले सभी फैंस को सुपर ऐड-ऑन और वनप्लस गिफ्त मिलेगा। साथ ही सेलेक्ट फैंस को ईवेंट में वनप्लस 5 को खरीदने का भी मौका मिलेगा। Also Read - OnePlus TV 55 Y1S Pro की इंडिया लॉन्च डेट कंफर्म, 4K UHD डिस्प्ले सपोर्ट के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

oneplus 5 invite

 

इसके अलावा, वनप्लस लॉन्च इवेंट में ‘बेस्ट स्मार्टफोन प्रतियोगिता’ के लाइव फिनाले का आयोजन करेगा। साथ ही फिनाले में 1 विजेता को होम ग्रैंड प्राइज दिया जाएगा, जो कि 1 करोड़ का इनाम है।

इसे भी देखें: सैमसंग ने Galaxy J3, Galaxy J5 और Galaxy J7 (2017) को ऑफिशियली पेश किया

वनप्लस 5 के स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी दी गई है। जिसके अनुसार इसमें 5.5-इंच का क्यूएचडी डिसप्ले है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 2560×1440पिक्सल है। यह स्मार्टफोन 2.45गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट पर कार्य करता है। इसमें 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए वनप्लस 5 में 12-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

इसे भी देखें: 20 जून को लॉन्च होगा वनप्लस 5, कंपनी ने दी जानकारी

एंड्राइड 7.0 नॉगट पर आधारित वनप्लस 5 के फ्रंट पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। वहीं कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर 4जी एलटीई, ब्लूटूथ, वाईफाई, डुअल सिम सपोर्ट दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए 3,850एमएएच की बैटरी दी गई है। जिसमें डैश चार्ज 2.0 तकनीक की सुविधा उपलब्ध है।

इसे भी देखें: अपनी पहली ही सेल में ये नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है, बजट स्मार्टफोन Yu Yureka Black ने…

  • Published Date: June 7, 2017 11:24 AM IST
  • Updated Date: February 15, 2022 4:03 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.