comscore
News

Oneplus 5 और 5T को मिली नई Open Beta अपडेट, पहले से बेहतर हुआ गेमिंग मोड

स्मार्टफोन में पहले से बेहतर गेमिंग मोड भी जोड़ा गया है।

oneplus-5t-vs-oneplus-5-screen-2

चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus अपने फ्लैगशिप किलर स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाता है और साथ ही कंपनी स्मार्टफोन को जल्द से जल्द लेटेस्ट अपडेट देने के लिए भी काफी पॉप्यूलर है। कंपनी ने अपने सॉफ्टवेयर बिल्ड का Open Beta भी रिलीज किया है, जिसमें यूजर्स स्टेबल अपडेट में आने से पहले ही नए फीचर्स और बदलावों को एक्सपीरिएंस कर सकते हैं। भले ही कंपनी ने हाल ही में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन वनप्लस 6T लॉन्च कर दिया हो लेकिन कंपनी अभी भी अपने दो साल पुराने स्मार्टफोन वनप्लस 5 और 5T को नहीं भूली है।

वनप्लस ने इस दोनों स्मार्टफोन्स के लिए एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड लेटेस्ट OxygenOS ओपन Beta रिलीज किया है। इनमें से वनप्लस 5 को Open Beta 26 और वनप्लस 5T को Open Beta 24 मिल रहा है। अपडेट पहले की अपडेट में आई कई समस्याओं को फिक्स करती है और स्मार्टफोन में कई सुधार भी लेकर आती है। अपडेट में स्मार्टफोन के लिए कई सिस्टम लेवल बदलाव भी किए गए हैं। इनमें स्क्रीनशॉट फंगशन में सुधार और लेंडस्केप मोड में वीडियो देखते हुए क्विक रिप्लाई सपोर्ट जोड़ना शामिल है।

चेंजलॉग के मुताबिक, स्मार्टफोन में पहले से बेहतर गेमिंग मोड भी जोड़ा गया है, लेकिन इस बदलाव के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। यह एक ओपन Beta है, इसलिए कंपनी ने यूजर्स को चेतावनी दी है कि इसमें कई प्रकार की समस्याएं भी शामिल हो सकती है। जो यूजर्स सिस्टम क्रैश या ऐप लैग जैसी समस्याओं से बचना चाहते हैं, हम उन्हें स्टेबल अपडेट के लिए रुकने की सलाह देंगे।

अगर फिर भी आप इस Beta वर्जन को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इसे वनप्लस की ऑफिसियल वेबसाइट के पेज (oneplus.in/support/softwareupgrade) में जाके इसकी Beta ROM डाउनलोड कर सकते हैं। वनप्लस ने यह भी कहा है कि अगर आप इस Beta वर्जन को इंस्टॉल करते हैं तो आपको आने वाले समय में सबी Beta अपडेट मिलती रहेगी, लेकिन अगर आप इसके बाद वापस स्टेबल वर्जन पर जाते हैं तो आपको अपना स्मार्टफोन पूरी तरह से क्लिन (फॉर्मेट) करना होगा।

  • Published Date: January 29, 2019 10:42 AM IST