comscore
News

वनप्लस का 5G स्मार्टफोन वनप्लस 6T से 7000 रुपये अधिक महंगा होगा!

कंपनी अगले साल 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी।

OnePlus 6T Thunder Purple (3)

Image Credit: Rehan Hooda


चाइनीज कंपनी वनप्लस ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह अगले साल 5G इनेबल्ड स्मार्टफोन को लॉन्च केरगी। कंपनी उन तीन स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल हैं जो अगले साल अपना 5G कैपेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेंगी। हांगकांग में हुई Qualcomm 4G/5G समिट में क्वॉलकॉम ने इस बात की पुष्टि की है। इसके अलावा इस बात की जानकारी भी दी गई कि वनप्लस 6T का अपग्रेडेड स्मार्टफोन OnePlus 7 5G कनेक्टिविटी के साथ नहीं आएगा। कंपनी 5G इनेबल्ड स्मार्टफोन को अलग डिजाइन और ब्रांडिंग के साथ लॉन्च करेगी। इससे पहले खबरें थी कि कंपनी अगले साल तीन स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

5G इनेबल्ड स्मार्टफोन के अलावा जो लीक्स निकलकर सामने आ रहे हैं वो यह है कि कंपनी का 5G इनेबल्ड स्मार्टफोन वनप्लस 6T के मौजूदा प्राइस से 100 डॉलर अधिक कीमत का हो सकता है।

Fudzilla की एक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस का 5G इनेबल्ड स्मार्टफोन $649 में लॉन्च हो सकता है। मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने यह खबर दी है। इससे संकेत मिलता है कि दूसरी कंपनियां जो अगले साल अपना 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेंगी उसकी कीमत  भी थोड़ी महंगी हो सकती है। वनप्लस 6 और वनप्लस 6T को भारत समेत ग्लोबल मार्केटों में काफी अच्छी सफलता मिली है।

  • Published Date: November 20, 2018 7:49 PM IST