comscore
News

Sandstone OnePlus 5T स्मार्टफोन को 5 जनवरी को किया जा सकता है लॉन्च

सैंडस्टोन बैक के साथ यह कंपनी का पहला डिवाइस नहीं होने वाला है, कंपनी अपने OnePlus One और OnePlus 2 स्मार्टफोन को भी इसी पैनल के साथ पेश कर चुकी है।

  • Published: January 3, 2018 5:00 PM IST
oneplus 5t back top

दिसम्बर 2017 के आखिरी दिनों में, OnePlus ने एक विडियो पोस्ट किया था, और इस विडियो के आने के बाद से कुछ रैंडम लोगों ने इस बॉक्स में OP Logo के साथ क्या मौजूद है, गेस करने की काफी कोशिश की थी। ऐसा भी देखा गया था कि ऐसा इसलिए भी किया गया था कि आगामी OnePlus 5T को कुछ हाइप मिल जाए, इस स्मार्टफोन को सैंडस्टोन बैक पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है। अब ऐसा सामने आ रहा है कि इस स्मार्टफोन को 5 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है, इस बात की जानकारी कंपनी के एक वेइबो पोस्ट करके दी है।

इस तस्वीर की मानें तो इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने में महज तीन दिन का समय बचा है, इसके अलावा अगर इसके बॉटम में दिए गए कोट को अनुवार करें तो इसका मतलब है कि ‘The Classic Returns’, अर्थात् एक बार फिर से कंपनी अपने पुराने लुक में वापिस आने वाली है, ऐसा ही कुछ OnePlus 1 स्मार्टफोन के साथ किया गया है, और उसे सैंडस्टोन बैक के साथ लॉन्च किया गया था। इसके अलावा इसके मध्य में जो शब्द दिया गया है, अगर उसे ट्रांसलेट करें तो इसका मतलब ‘Stone’ है।

इसके अलावा इस इनवाइट के रंग को देखकर भी ऐसा कह सकते हैं कि इस स्मार्टफोन को सैंडस्टोन वाइट बैक और एक नोइज़ी बैकग्राउंड के साथ लॉन्च किया जाएगा, हालाँकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है, हालाँकि आपको शुक्रवार को इस बारे में खुद ही सब पता चल जाएगा कि क्या लॉन्च होने वाला है।

जैसे कि मैंने आपसे ऊपर भी कहा है कि सैंडस्टोन बैक के साथ कंपनी का यह कोई नया स्मार्टफोन नहीं होने वाला है, इसके पहले कंपनी 2014 में अपने OnePlus One स्मार्टफोन को ऐसे ही पैनल एक साथ लॉन्च कर चुकी है इसके अलावा कंपनी के इसी स्मार्टफोन की पीढ़ी के दूसरे स्मार्टफोन यानी OnePLus 2 स्मार्टफोन को ऐसे ही पैनल के साथ 2015 में लॉन्च किया था। हालाँकि इस आगामी स्मार्टफोन में एक मेटल बैक होने वाला है, लेकिन इसके बाद भी कंपनी इसे इस टेक्सचर के साथ लॉन्च कर सकती है।

  • Published Date: January 3, 2018 5:00 PM IST