comscore
News

वनप्लस 6 के लिए लॉन्च हुआ OxygenOS Open Beta 8, किए गए हैं कई बदलाव और सुधार

इस ओपन Beta बिल्ड में वनप्लस ने सभी टाइप-C और ब्लूटूथ ईयरफोन के लिए डेडिकेटिड अॉडियो ट्यूनर भी दिया है।

oneplus 6 android p beta logo

वनप्लस ने वनप्लस 6 के लिए अपना ओपन Beta बिल्ड लॉन्च किया है। यह अपडेट कंपनी के द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए ओपन beta वर्जन 7 के रोल-आउट के कुछ ही हफ्तों के बाद लॉन्च की गई है। इस वर्जन की घोषणा वनप्लस फोरम पर एक डेडिकेटिड पोस्ट के जरिए की गई है। अपडेट क्या बदलाव लेकर आई है, इसके बारे में एक चेंजलॉग भी पोस्ट किया गया है।

चेंजलॉग के अनुसार, यह बिल्ड कई नए फीचर्स के साथ आता है और इसमें चार सेक्शन के बग्स के फिक्स दिए गए हैं। इन सेक्शन में सिस्टम, कम्युनिकेशन, लॉन्चर और कैमरा शामिल हैं।

इसके अलावा इस ओपन Beta बिल्ड में वनप्लस ने सभी टाइप-C और ब्लूटूथ ईयरफोन के लिए डेडिकेटिड अॉडियो ट्यूनर भी दिया है। इसका मतलब है कि अब यूजर्स ना केवल 3.5mm हेडफोन के लिए ट्यूनर सेट कर पाएंगे बल्कि अपने टाइप-C और ब्लूटूथ ईयरफोन के लिए भी ट्यूनर को सेट कर सकेंगे। डेवलपर्स ने फोन के डायलर का यूजर इंटरफेस भी चेंज किया है। इसके अलावा वनप्लस ने कहा है कि उन्होंने कॉल हिस्ट्री सेक्शन के इंटरफेस में भी सुधार किए हैं।

लॉन्चर में किए बदलावों की बात करें तो कंपनी ने Shelf के डैशबोर्ड में डार्क थीम जोड़ा है। आखिर में कंपनी ने स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग की क्वॉलिटी में भी सुधार किए हैं। क्योंकि यह Beta बिल्ड है इसलिए एेसा हो सकता है कि इसमें कुछ बग्स हो। कंपनी ने कहा है कि यूजर्स इस बिल्ड में आए किसी भी बग को रिपोर्ट कर सकता है।

  • Published Date: December 4, 2018 10:06 AM IST