comscore
News

OnePlus 6 को मिला एंड्रॉइड Pie पर बेस्ड OxygenOS Open Beta 3

नए ओपन बीटा 3 के अपडेट में मुख्य रूप से कुछ बग फिक्स, स्टेबिलिटी इंप्रूवमेंट के साथ-साथ कुछ अन्य सुधार भी शामिल हैं।

  • Published: September 17, 2018 10:35 AM IST
Open Beta3 for OP6

वनप्लस 6 यूजर्स जिन्होंने एंड्रॉइड 9.0 Pie Beta प्रोग्राम के लिए रजिस्टर किया है उन्हें अब ओटीए अपडेट के जरिए ओपन Beta 3 की अपडेट मिलनी शुरू हो गई है। वनप्लस ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी कि कंपनी वनप्लस 6 यूजर्स के लिए नए एंड्रॉइड 9.0 Pie के ओपन Beta की अपडेट निकालेगी और तब से कंपनी ने अपडेट के जरिए तीन नए बिल्ड, अपग्रेड और बग्स फिक्स नकाले हैं। नए ओपन बीटा 3 के अपडेट में मुख्य रूप से कुछ बग फिक्स, स्टेबिलिटी इंप्रूवमेंट के साथ-साथ कुछ अन्य सुधार भी शामिल हैं।

वनप्लस 6 यूजर्स फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर परफॉर्मेंस में सुधार की उम्मीद कर सकते हैं और वनप्लस ने अब Google असिस्टेंट और बाकी थर्ड-पार्टी असिस्टेंट के लिए भी सपोर्ट जोड़ा है। इन्हें लगभग आधे-सेकेंड के लिए पावर बटन दबाकर लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने टेलीग्राम, डिस्कॉर्ड, आईएमओ, उबर और ओला को अपने पैरलल ऐप्स सपोर्ट में जोड़ा है। इसके अलावा वनप्लस स्विच ऐप में भी सुधारा किया गया है। Google Pay में अभी भी कुछ समस्याएं हैं और यह अभी तक काम नहीं कर रहा है।

OnePlus 6 एंड्रॉइड 9.0 Pie ओपन Beta 3 चेंजलॉग

सिस्टम

– एंबिएंट डिस्प्ले के साथ आने वाली स्टेबिलिटी की समस्या में सुधार
– फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेसंर की स्टेबिलिटी में सुधार
– गूगल असिस्टेंट और थर्ड पार्टी एेप को पावर बटन को दबाए रख एक्टिवेट करने का सपोर्ट

Parallel एेप्स

– Parallel एेप्स सेक्शन में और ज्यादा एेप्स (Telegram ,Discord,IMO, Uber, OLA) का सपोर्ट

OnePlus Switch v2.1.0

–पुराने डिवाइस में QR कोड के साथ कनेक्शन न होने पर मैनुअली कनेक्ट करने का अॉप्शन
– होम स्क्रीन, लॉक स्क्रीन और एेप लेआउट के साथ-साथ एप्लिकेशन के डाटा के बैकअप और रिकवरी का सपोर्ट
– बग फिक्स के साथ और ज्यादा एंड्रॉइड मॉडल के लिए सपोर्ट

कुछ समस्याएं

–एेसा हो सकता है कि इस Beta वर्जन पर कुछ एेप्स सही ढ़ंग से काम ना करें
– Google Pay सर्विस काम नहीं कर रही है

OnePlus 6 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

OnePlus 6  में 6.28-इंच फुल-एचडी+ (1080×2280 पिक्सल) फुल ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो है। इसके साथ ही यह क्वॉलकॉम 845 SoC के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दी गई है। इसके साथ ही रियर में 16-मेगापिक्सल प्राइमरी सोनी IMX519 सेंसर और f/1.7 अपर्चर के साथ 20-मेगापिक्सल सेकंडरी सोनी IM376K सेंसर है। दोनों सेंसर ड्यूल-एलईडी फ्लैश से लैस हैं। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल सोनी IMX371 सेंसर f/2.0 अपर्चर के साथ है।

OnePlus 6 में एंड्रॉइड 8.1 Oreo OxygenOS 5.1 के साथ एंड्रॉइड P अपग्रेडेबल पर है। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक है। पावर बैकअप के लिए फोन 3,300mAh की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: September 17, 2018 10:35 AM IST