comscore
News

वनप्लस 6 को मिलनी शुरू हुई ओपन Beta 10 अपडेट

स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के टॉप-ऑफ-द-लाइन स्नैपड्रैगन 845 SoC और 6 जीबी रैम के साथ आता है।

oneplus 6 silk white front

वनप्लस ने हाल ही में वनप्लस 6 के लिए ओपन Beta के 9वें वर्जन को रिलीज किया था और अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए ओपन Beta 10 को रिलीज किया है। वनप्लस ने इस अपडेट में स्मार्टफोन के लिए कुछ फीचर्स में बदलाव किए हैं। हालांकि यह अपडेट स्मार्टफोन के लिए बहुत बड़े बदलाव लेकर नहीं आती है।

आपको बता दें कि यह बदलाव फिलहाल Beta वर्जन में आते हैं और इनका फाइनल स्टेबल वर्जन में आना या ना आना इन फीचर्स की स्टेबिलिटी के ऊपर निर्भर करता है। वनप्लस ने इस अपडेट की घोषणा अपने डेडिकेटिड वनप्लस ऑफिशियल फोरम में की थी। हर बार की तरह यह घोषणा वनप्लस के ग्लोबल प्रोडक्ट के जिम्मेदार और ऑपरेशन मैनेजर Manu J ने की है।

अपडेट में किए सुधारों की बात करें तो, यह अपडेट केवल भारत के लिए नया कॉलर आईडेंटफिकेशन, ब्लैंक पेज पर नया इलस्ट्रेशन और डिजाइन लेकर आती है। आप इसमें फोटोज को मूव और कॉपी करना और कलेक्शन बना सकते हैं। इस अपडेट में स्क्रीन की ब्राइटनेस को कंट्रोल और जेनरल बग्स और सिस्टम स्टेबिलिटी को ठीक करना भी दिया गया है। अपडेट में गैलेरी एंक्पीरिएंस को भी सुधारा गया है।

आपको बता दें कि स्मार्टफोन क्वालकॉम के टॉप-ऑफ-द-लाइन स्नैपड्रैगन 845 SoC और 6 जीबी रैम के साथ आता है। वनप्लस 6 में ग्लास बैक मौजूद है। इसके साथ ही इसमें 6.28-इंच फुल HD प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें 16-मेगपिक्सल + 20 मेगपिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगपिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

  • Published Date: January 1, 2019 12:06 PM IST
  • Updated Date: January 1, 2019 12:07 PM IST