comscore
News

वनप्लस 6T के लॉन्च से पहले खत्म हुआ वनप्लस 6 का स्टॉक

पांच महीने पहले लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन की सेल अमेजन इंडिया और वनप्लस स्टोर में की जा रही थी।

OnePlus 6 Red (11)

कल यानी 29 अक्टूबर को वनप्सल ने अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप वनप्लस 6T ग्लोबली लॉन्च किया था और आज यह स्मार्टफोन नई दिल्ली में आयोजित एक लॉन्च इवेंट में पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के कुछ घंटों पहले ही कंपनी का पिछला मॉडल वनप्लस 6 स्टॉक से बहार हो गया है। स्मार्टफोन अमेजन इंडिया और वनप्लस की अॉफिशियल वेबसाइट दोनों जगह से स्टॉक से बहार हो गया है।

पांच महीने पहले लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन की सेल अमेजन इंडिया और वनप्लस स्टोर में की जा रही थी। लेकिन, अब इस स्मार्टफोन के सारे वेरिएंट अाउट-अॉफ-स्टॉक दिखाई दे रहे हैं। हमने वनप्लस को संपर्क किया और कंपनी के प्रवक्ता ने यह कंफर्म किया है कि डिवाइस हर प्लेटफॉर्म में अाउट-ऑफ-स्टॉक है।

आपको बता दें कि वनप्लस 6T आज भारत में लॉन्च होने जा रहा है और अब इस स्मार्टफोन की केवल भारत में कीमत का खुलासा होना ही बचा है। कल हुए ग्लोबल इवेंट में स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस के बारे में सब कुछ पता चल चुका है।

स्मार्टफोन को ग्लोबली $549 की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह स्मार्टफोन भारत में 40,000 रुपये की कीमत के आस-पास लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन 2 नवंबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया  जाएगा और प्राइम मेंबर्स इस स्मार्टफोन को अर्ली एक्सेस के जरिए 1 नवंबर से खरीद सकते हैं।

  • Published Date: October 30, 2018 12:10 PM IST