comscore OnePlus 6 मार्वल एवेंजर लिमिटेड एडिशन भारत में 1 मिनट में हुआ सोल्ड आउट | BGR India
News

OnePlus 6 मार्वल एवेंजर लिमिटेड एडिशन भारत में 1 मिनट में हुआ सोल्ड आउट

कंपनी मार्वल एवेंजर लिमिटेड एडिशन को 29 मई को बिक्री के लिए लाई थी।

oneplus 6 marvel avengers lead

Photos - Rehan Hooda


वनप्लस का दावा है कि उसका फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 6 रेवेन्यू के मामले में एक दिन में सबसे अधिक सेलिंग (बिक्री) वाला स्मार्टफोन रहा है। अपने रेगुलर वेरिएंट की बिक्री के बाद कंपनी अपने मार्वल एवेंजर लिमिटेड एडिशन को 29 मई को बिक्री के लिए लाई थी। हालांकि रेगुलर वेरिएंट के बाद कंपनी का यह स्मार्टफोन भी एक मिनट में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया। कंपनी का स्पेशल एडिशन वाले स्मार्टफोन की कीमत 44,999 रुपये है। इसके बैक पर गोल्डन एवेंजर लोगो है।

रेगुलर वेरिएंट के मुकाबले स्पेशल एडिशन में 8जीबी रैम और 256जीबी की स्टोरेज है। हालांकि लिमिटेड एडिशन वाले इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन फिर से बिक्री के लिए लाया जाएगा या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि, ऐसी खबरें हैं कि 3 जून से ऑफलाइन स्टोर्स पर इसकी कुछ यूनिट्स बिक्री के लिए आ सकती हैं।

मार्वल एवेंजर लिमिटेड एडिशन वनप्लस 6 की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

कुछ बदलावों के साथ स्पेशल वेरिएंट के फीचर्स लगभग वनप्लस 6 के रेगुलर वेरिएंट जैसे ही हैं। फोन में 6.28 इंच फुल HD+ (1080 x 2280) एमोलेड डिस्प्ले है, जो 19:9 के एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आ रहा है। फोन के टॉप पर नॉच है। फोन में स्नैपड्रैगन 845एसओसी, 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज है।

फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ रहा है। इसमें 16मेगापिक्सल और 20मेगापिक्लस के दो सेंसर है। फोन के फ्रंट में 16मेगापिक्सल का कैमरा है। 3,300mAh की बैटरी के साथ आ रहा है यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। इसमें USB Type-C पोर्ट है। फोन OxygenOS पर चलता है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर चलता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 30, 2018 9:10 AM IST


You Might be Interested

OnePlus 6

34999

Android 8.1 Oreo with OxygenOS
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
16MP + 20MP