comscore
News

5 कैमरे और बिना नॉच के साथ दिखाई दिया वनप्लस 6T

वनप्लस इस साल नवंबर तक 6T को लॉन्च कर सकता है।

oneplus 6T render

वनप्लस के Co-Founder, Carl Pei ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि कंपनी केवल वनप्लस 6T को लॉन्च करने पर विचार करेगी। हाल ही में अोप्पो और वीवो ने अपने कुछ स्मार्टफोन नॉच डिस्प्ले और पॉप-अप मैकेनिज्म के साथ लॉन्च किया थे। अब वनप्लस भी इसी डिजाइन टर्म को अपनाने के मूड में दिखाई दे रहा है।

हाल में आए वनप्लस 6T के रेंडर्स से तो कुछ एेसा ही पता लगता है। रेंडर को देख कर एेसा लगता है कि वनप्लस 6T को फुल स्क्रीन डिस्प्ले, पॉप-अप सेल्फी जैसे फीचर्स के साथ लेकर आया सकता है। वनप्लस के ट्रेडिश्नल लॉन्च पैटर्न को देखा जाए तो वनप्लस इस साल के नवंबर तक 6T को लॉन्च कर सकता है।

Science and Knowledge के यूट्यूब चैनल में देखे गए वनप्लस 6T के एक रेंडर वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके सामने और पीछे के किनारों में ग्लास पैनल के बीच एल्युमीनियम फ्रेम है। हैंडसेट वॉइट, ब्लैक, रेड और ब्लू कलर में दिखाया गया है। इसमें एक 6.4-इंच ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले है जिसमें नॉच नहीं है। स्क्रीन को हाल ही में घोषित गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन द्वारा प्रोटेक्ट किया जाएगा। हैंडसेट एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड OxygenOS 5.1 के साथ आ सकता है।

वनप्लस 6 की तरह, 6T कॉन्सेप्ट मॉडल स्नैपड्रैगन 845 के साथ आएगा।6T के रैम वेरिएंट में एक 6जीबी वेरिएंट और दूसरा 8जीबी वेरिएंट होगा। कॉन्सेप्ट मॉडल के स्टोरेज वेरिएंट में 64जीबी, 128जीबी और 256जीबी वेरिएंट शामिल होंगे। फोन के बैक पैनल में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और फ्रंट में पॉप-अप ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप होगा।

You Might be Interested

OnePlus 6T
Android 9.0 Pie
Snapdragon 845 octa-core
  • Published Date: July 26, 2018 4:38 PM IST